दिल्ली के मैडम तुसाद में लगा सनी लियॉन का पुतला, एक्ट्रेस ने दिए खूबसूरत पोज़

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘जिस्म-2’ से बॉलीवुड में अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत करने वाली सनी लियॉन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज वे बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती हैं. जल्द ही सनी के जीवन पर आधारित बेव सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियॉन’ का दूसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है. इन दिनों वे इस बेव सीरीज के प्रमोशन व्यस्त चल रही हैं. इसी बीच मंगलवार को मैडम तुसाद म्यूजियम में सनी लियॉन ने अपने पहले पुतले का अनावरण किया, जो भारत का पहला सुगंधित पुतला है.

सनी का यह पुतला मोम से बनाया गया है. सनी के प्रशंसकों को इस पुतले के साथ सेल्फी लेने का मौका मिलेगा. दिलचस्प बात तो यह है कि सनी के परफ्यूम ‘लस्ट बाय सनी’ की खुशबू आएगी. नई दिल्ली के कनाट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद में सनी का आकर्षक पुतला 200 से अधिक मेजरमेंट व तस्वीरों की मदद से हाथ से बनाया गया है. इसके लिए मुंबई में अभिनेत्री के साथ पहले सीटिंग सेशन भी किया गया था. यह पुतला दुनियाभर के उनके फैंस के लिए उनके प्रचलित पोज की शानदार प्रतिकृति है.

पुतले का अनावरण करने के बाद सनी लियॉन ने कहा, “यह मेरे लिए एक बेहद खास पल है. मैं मैडम तुसाद की आभारी हूं. सीटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अद्भुत अनुभव मिला. मैडम तुसाद की टीम को उनकी कड़ी मेहनत और शानदार हुनर के लिए धन्यवाद देती हूं.”

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर व डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, “बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशन में से एक, सनी लियॉन के दुनियाभर में ढेरों प्रशंसक हैं. उनका पुतला बनाना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा और हमें उम्मीद है कि यह उनके प्रशंसकों को उनके साथ यादें बनाने का अवसर देगा. हम आप सभी का अपने सेलेब्रिटी से मिलने और मस्ती करने के लिए स्वागत करते हैं.”

जानकारी लिए आपको बता दें कि, मैडम तुसाद की स्थापना पहली दिसंबर 2017 को हुई थी. यहां पर सनी लियॉन ही नहीं बॉलीवुड के और भी कई स्टार के पुतले भी आप को देखने को मिल जाएंगे. अगर आप भी सनी लियॉन के बहुत बढ़े फैन है तो आप मैडम तुसाद म्यूजियम में जाकर सनी के पुतले के साथ अपनी सेल्फी ले सकते हैं.

Published by Lakhan Sen on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles