‘नमस्ते इंग्लैंड’ का पार्टी सॉन्ग ‘भरे बाजार’ हुआ रिलीज, बादशाह ने दी है अपनी आवाज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का हाल ही में दूसरा गाना ‘भरे बाज़ार’ रिलीज हो गया हैं. इस गाने को बादशाह ने कंपोज किया है. गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं अर्जून कपूर और परिणीति चोपड़ा के बीच जहां एक ओर प्यार देखने को मिलता है वहीं दूसरी ओर तकरार देखने को मिलती है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को चिढ़ाते हुए डांस में मग्न नज़र आ रहे हैं. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ गाने में बादशाह भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

इस गान में आवाज दी है विशाल ददलानी और पायल देव ने और इस गाने को गीतकार मास्टर राकेश ने लिखा है. इस गाने को लंदन की गोल्डस्मिथस कंपनी में फिल्माया गया है और ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग इस स्थान पर की गई है. अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा, “आइए और #BhareBazaar में खो जाइये.”

बता दें कि, कुछ दिन पहले ही फिल्म का पहला गाना ‘तेरे लिए’ रिलीज हुआ था. यह गाना दर्शकों काफी पसंद आया था. इस गाने में परिणीति और अर्जुन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है. गाने में परिणीति और अर्जुन के किरदारों के बीच के रिश्ते को इस गाने के जरिए बड़ी ही खूबसूरती के साथ दर्शाया गया था.

फिल्म की कहानी की हम बात करें तो फिल्म की कहानी परम और जसमीत की है. परम एक दिलदार इंसान है और वह गर्लफ्रेंड के चक्कर में भारत आता है यहां उसकी मुलाकात छोटे शहर की जसमीत से हो जाती है. दोनों में प्यार होता है और फिर उनके बीच तरह-तरह की रुकावटें आती हैं.

फिल्म को विपुल शाह डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सिक्वल बताया जा रहा है. फिल्म 19 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज़ हो रही है. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैण्ड’ में अर्जुन और परिणीति के अलावा अमित सयाल की भी अहम भूमिका है. इस फिल्म के लिए भारत और विदेशों के करीब 75 लोकेशन पर शूटिंग की गई है. अब देखना होगा कि एक बार फिर अर्जुन और परिणीति जोड़ी को लोगों का कितना प्यार मिल पाता है?

Published by Lakhan Sen on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles