फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं कटरीना की बहन इसाबेल

Get Daily Updates In Email

‘टाइगर जिन्दा है’, ‘धूम-3’ और ‘बैंग-बैंग’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. काफी समय से मीडिया में ख़बरें चल रही थीं कि कटरीना कैफ की बहन इसाबेल बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. लेकिन अब साफ़ हो गया है कि वे ‘टाइम टू डांस’ फिल्म में नजर आने वाली हैं.

दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने को-स्टार सूरज पंचोली के साथ कोरियोग्राफर स्टैनली डीकोस्टा की फिल्म ‘टाइम टू डांस’ की शूटिंग पूरी की है. अब इस फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है. इस फिल्म में साल 1991 में आई पूजा भट्ट और आमिर खान स्टारर फिल्म ‘दिल है की मानता नहीं’ के गाने ‘अदाएं भी हैं’ को रीक्रिएट किया गया है. इस गाने को इसाबेल और सूरज पंचोली पर फिल्माया गया है.

कुछ दिन पहले ही इस गाने को दक्षिण पूर्व इंग्लैंड के डोवर केंट काउंटी में शूट किया गया है. गाने को नया रूप देने के लिए इसकी लिरिक्स, बीट्स और म्यूजिक में बदलाव किए गए हैं. बता दें कि, इस डेब्यू फिल्म में इसाबेल एक बॉलरूम और लैटिन डांसर का किरदार निभाएंगी. वहीं सूरज पंचोली स्ट्रीट डांसर के रूप में दिखेंगे जो साल्सा, जुंबा और बचाता नृत्य शैली का डांस करता है.

यह फिल्म भूषण कुमार और रेमो डिसूजा के प्रॉडक्शन में बन रही है. फिल्म में वालूश्चा डिसूजा और साकिब सलीम भी नजर आएंगे. वहीं हम बात करें इसाबेल की बहन कटरीना कैफ की तो वे आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में जल्द ही नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के अलावा कटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

Hello Weekend 👋

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

इस फिल्म के लिए मेकर्स ने कटरीना कैफ से पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया था. लेकिन बाद में प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म से हाथ खींच लिए थे. इसके बाद मेकर्स ने कटरीना को भारत के लिए साइन किया है. कटरीना के अलावा इस फिल्म में दिशा पाटनी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles