बच्चों का प्रोग्राम अटेंड करने यूलिया के साथ जयपुर पहुंचे सलमान, एयरपोर्ट पर लगी फैंस की भीड़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान का शेड्यूल इन दिनों काफी बिजी चल रहा है. वे एक तरफ अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में बिजी हैं तो दूसरी तरफ वे कलर्स के शो ‘बिग बॉस 12’ को होस्ट करते नजर आ रहे हैं. ‘बिग बॉस 12’ को शुरू हुए 2 दिन हो चुके हैं और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है.

Courtesy

शूटिंग के चलते आए दिन सलमान कहीं न कहीं ट्रेवल करते ही रहते हैं. हाल ही में सलमान जयपुर पहुंचे हैं. जहां से उनकी कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं. बताते चलें सोमवार को सलमान जयपुर में थे. यहां वे मंगलवार को आयोजित स्पेशल बच्चों के एक केंद्र का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. यहां सलमान बच्चों से मिलकर वहां दी जा रही सुविधाओं का भी जायजा लेने के लिए पहुंचे थे.

Courtesy

इस सामाजिक काम का काम संरक्षक बीना काक की संस्था से किया गया था. बता दें बीना राजस्थान सरकार में मंत्री रह चुकी हैं. इसके साथ ही वे सलमान के साथ कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इस दौरान सलमान के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतुर भी नजर आईं. जैसे ही सलमान जयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां भीड़ बढ़ने लग गई. भीड़ ने सलमान को चरों तरफ से घेर लिया था. जिसके बाद पुलिस की मदद से सलमान को बाहर निकाला गया. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा भी उनके साथ मौजूद थे.

Courtesy

इस फोटो में सलमान के साथ बीना काक भी नजर आ रही हैं.

Courtesy

इस दौरान सलमान ब्लैक रंग की टी-शर्ट पहने हुए नजर आए, इसके साथ ही उन्होंने  फ्रेंच कट दाढ़ी भी रखी हुई थी. एयरपोर्ट पर सलमान के साथ फोटो खिंचवाने के लिए लोगों ने अफरातफरी मचानी शुरू कर दी थी.

Courtesy

बता दें सलमान जयपुर में बच्चों के एक डांस प्रोग्राम में भी शामिल होंगे. शामक डावर ने बच्चों को इस प्रोग्राम के लिए तैयार किया है.

Published by Chanchala Verma on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles