‘ब्लैंक’ से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार के साले करण कपाड़िया, सनी देओल भी होंगे साथ

Get Daily Updates In Email

अब तक कई स्टार किड्स बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. कोई भी स्टार किड अपने पेरेंट्स की वजह से काफी आसानी से इंडस्ट्री में आ सकता है. स्टार किड्स ही नहीं अब यह फायदा स्टार्स के रिश्तेदार भी उठा रहे हैं. जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार के साले यानि करण कपाड़िया की. करण डिंपल कपाडिया के भतीजे हैं. करण की मां सिंपल कपाड़िया डिंपल कपाड़िया की बहन हैं.

बता दें जल्द ही करण भी अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले हैं. करण की डेब्यू फिल्म का नाम है ‘ब्लैंक’. इस बात की जानकारी खुद करण ने ही अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की है. करण के अनुसार यह फिल्म एक 26 साल के लड़के की कहानी है, जो कि इस दुनिया में खड़ा होना चाहता है और अपने लिए एक मकाम बनाना चाहता है. लेकिन उसे अपने इस सपने को पूरा करने के लिए काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. फिल्म की कहानी इसी पर बेस्ड है.

वैसे इस फिल्म को एक्शन- थ्रिलर की तरह ही बनाया जा रहा है. इस फिल्म को बेहज़ाद खंबाटा डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिलहाल इस फिल्म की रिलीज़ डेट 11 जनवरी, 2019 तय की गई है.

बात करें करण की पर्सनल लाइफ की तो वे एक्ट्रेस और फैशन डिजायनर सिंपल कपाडिया के बेटे हैं. करण जब 15 साल के थे तभी उनकी मां का निधन हो गया था. तभी से उन्हें डिंपल कपाडिया ने ही संभाला है. डिंपल के साथ ही अक्षय भी करण का काफी ख्याल रखते हैं. बतौर मेंटर अक्षय ने करण को यह सलाह दी है कि कोई भी काम छोटा-बड़ा नहीं होता. काम बस काम होता है. इसलिए जो मिले करते जाओ.

View this post on Instagram

Happy birthday BOSS 👊 @akshaykumar #repost @viralbhayani

A post shared by Karan Kapadia (@karankapadiaofficial) on

बताते चलें करण के साथ फिल्म में इशिता दत्ता लीड रोल में नजर आने वाली हैं. वे भी अब तक ‘दृश्यम’ और ‘फिरंगी’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. इस फिल्म में इशिता एक्शन करते हुए नजर आएंगी.

करण और इशिता के अलावा इस फिल्म में सनी देओल भी नजर आने वाले हैं. बताते चलें करण की मां सिंपल ने सनी देओल के कई फिल्मों के लिए कपड़े डिज़ाइन किए थे. यही नहीं सनी और डिंपल की काफी अच्छी दोस्ती भी थी.

Courtesy

बता दें करण ने मुंबई के जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो से एक्टिंग की पढ़ाई की है. इसी के साथ वे घुड़सवारी भी सीख चुके हैं. इसके बाद वे 6 महीने मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग लेने के लिए बैंकॉक चले गए थे.

Published by Chanchala Verma on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles