मॉम करीना कपूर खान के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर गणपति दर्शन के लिए पहुंचे तैमूर अली खान

Get Daily Updates In Email

जब भी स्टार किड्स काकी बात होती है तो सबसे पहले तैमूर अली खान का नाम ही जहन ने आता है. बता दें तैमूर इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले और सबसे ज्यादा चर्चित स्टार किड हैं. दिन पर दिन उनकी फैन फ़ॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. आए दिन उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं. हाल ही में तैमूर अपनी मॉम करीना कपूर खान के साथ उनकी मौसी रीमा जैन के घर गणपति दर्शन के लिए पहुंचे.

तैमूर के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल भी हो रहे हैं. पहले फोटो में तैमूर अपनी मॉम करीना कपूर खान की गोद में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. उनके साथ इस फोटो में करीना तैमूर के साथ उनकी मौसी के बेटे रीमा जैन के दोनों बेटे अदार और अरमान जैनभी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा तैमूर के कई मस्तीवाले वीडियोज भी सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं.

अपनी नानी के घर तैमूर कुर्ता पजामा पहनकर पहुंचे. इस वीडियो में तैमूर अपने मामू के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. ट्रेडिशनल ड्रेस में तैमूर और भी क्यूट नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में तैमूर पानी की बोतल से पानी पीते हुए नजर आ रहे हैं.

अदार और अरमान जैन ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं. इन वीडियोज को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं.

इस वीडियो से पहले तैमूर अपने पापा सैफ अली खान के साथ फुटबॉल करते हुए नजर आए थे. उनके ये फोटोज सोशल साइट्स पर भी खूब वायरल हुए थे.

View this post on Instagram

Timmy’s flying.

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

कुछ समय पहले ही तैमूर अपने मॉम, डैड और बुआ के वेकेशन एन्जॉय कर लौटे हैं. बेटे तैमूर के बारे में बात करते हुए तैमूर के बारे में बात करते हुए कहा था, ‘आप लोगों ने देखा होगा कि वो कैमरे की तरफ कैसे देखता है. अगर आप उसको अपना फोन दिखाएंगे तो वो आपकी तरफ देखेगा. यह तबसे हो रहा है जबसे वो पैदा हुआ है. अब उसे इन सब चीजों की आदत हो गई है. हमारे फोटोग्राफर्स उसकी लगातार फोटो लेते हैं.’

सैफ के अलावा करीना भी कई मौकों पर तैमूर को लेकर बातें शेयर कर चुकी हैं. एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान दूसरे बच्चे को लेकर कहा था कि अभी वे दूसरे बच्चे के लिए दो साल और इंतजार करेंगी.

Published by Chanchala Verma on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles