राधिका को लेकर सान्या ने कहा- ‘शूटिंग के दौरान गलती से असली में लगा दिया था थप्पड़’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदन जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ में नजर आने वाली हैं. यह राधिका मदान की डेब्यू फिल्म है. हाल ही में राधिका के साथ कॉम्पीटिशन को लेकर सान्या ने कहा कि जब वह स्कूल में थीं, तब से उन्होंने यह कॉम्पीटिशन वाली भावना को खत्म कर लिया था. अब वह इन चीजों से खुद को दूर मानती हैं. वे बताती हैं कि पहली फिल्म ‘दंगल’ के बाद से उनके फातिमा के साथ एक अच्छी बॉन्डिंग बन गई है और ‘पटाखा’ के बाद से राधिका के साथ भी उनके अच्छे रिलेशन हो गए हैं.

राधिका से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए वे कहती हैं, ‘लुक टेस्ट के दौरान राधिका से मैं पहली बार मिली थी तो मुझे लगा नहीं था कि हमारी दोस्ती हो जाएगी क्योंकि वो बहुत बक-बक करती है और मैं एकदम चुपचाप सी रहती हूं. सान्या बताती हैं पहली बार राधिका से मिल कर लगा था कि वह पूरी तरह से उन्हें बोर कर देंगी. आगे वे कहती हैं कि मुझे लगा कि या तो ये मुझे बोर करने वाली है या मैं इसको लेकिन जैसे ही वर्कशॉप शुरू हुई, मैं उसकी पॉजिटिविटी से इम्प्रेस हो गई. वह ऐसी है जो हमेशा सीखने के लिए तैयार रहती हैं.

आगे राधिका के बारे में सान्या कहती हैं कि वह हमेशा आलोचना को सकारात्मक तरीके से लेती हैं. मुझसे असल जिंदगी में तीन साल छोटी है लेकिन मैंने उससे ये सब सीखा. आगे जब सान्या से पूछा गया कि, राधिका भी दिल्ली से हैं और आप भी. ऐसे में क्या ‘पटाखा’ के सेट पर दोनों की दिल्ली वाली दोस्ती हुई? इस बात का जवाब देते हुए सान्या कहती हैं कि वो दिल्ली के किसी और कोने से आती हैं. मैं किसी और कोने से. मैं शांत रहती हूं. पार्टी नहीं करती हूं. उनका कहना है कि राधिका मस्त लड़की है.

View this post on Instagram

28th September Tayyaar ho jaao! #Pataakha

A post shared by Sanya Malhotra ✨💥⬇️ (@sanyamalhotra_) on

मजाकिया अंदाज में सान्या कहती हैं इस फिल्म की रोहसी में हुई शूटिंग के दौरान ये मालूम हुआ था. राधिका वहां से अपनी मां को फोन करती थी और बताती थी कि मम्मी मैंने आज झाडू लगाया है. दूसरी तरफ से आंटी की ज़ोर से आवाज़ आती थी क्या…पटाखा की शूटिंग के दौरान उसने पहली बार झाड़ू लगाया. पहली बार चूल्हा जलाया. पहली बार रोटियां बनाई. टमाटर काटने में उसे एक घंटा जाता था. आप मुझे बोलिये मुझे सब बनाना आता है.

View this post on Instagram

28th September 💥#Pataakha

A post shared by Sanya Malhotra ✨💥⬇️ (@sanyamalhotra_) on

आगे सान्या कहती हैं कि उन्हें सारे काम आते हैं और खासतौर से वह पास्ता, बिरयानी और चिकन बहुत अच्छा बनाती हैं. हम दोनों बिल्कुल अलग-अलग हैं लेकिन दिल से एक हैं इसलिए हमारी दोस्ती हो गई.

View this post on Instagram

#patakha #girls @sanyamalhotra_ @radhikamadan

A post shared by Bollywood (@filmyhaiboss) on

फिल्म से जुड़े अनुभव शेयर करते हुए सान्य कहती हैं कि उन्होंने गलती से राधिका को असली में भी थप्पड़ लगा दिया था. बता दें ‘पटाखा’ फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles