सलमान ने बदला अपने बहनोई की फिल्म का नाम, ‘लवरात्रि’ नहीं ‘लवयात्री’ नाम से होगी फिल्म रिलीज

Get Daily Updates In Email

सलमान ख़ान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फ़िल्म ‘लवरात्रि’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. लेकिन रिलीज से पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया है. इस बात की जानकारी सलमान ने ट्विटर के ज़रिए साझा की है. फिल्म का नया नाम ‘लवयात्री’ कर दिया गया है.

दरअसल ‘लवरात्रि’ शीर्षक को लेकर मई के महीने में एक संगठन ने चेतावनी जारी की थी कि अगर फ़िल्म का नाम यही रहता है तो इसकी स्क्रीनिंग नहीं होने देंगे, क्योंकि इससे हिंदू फेस्टिवल का नाम ख़राब होता है. इसके अलावा फ़िल्म की रिलीज़ बैन करने को लेकर शुक्रवार को एक संगठन ने गुजरात हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी. दावा किया गया कि इससे एक बड़े वर्ग की धार्मिक भावनाएं आहत होंगी. देश के कुछ और हिस्सों से विरोध की आवाज़े उठने लगी थीं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, मुज़फ़्फ़रपुर कोर्ट ने सलमान ख़ान और फ़िल्म के कलाकारों के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज़ करने का आदेश भी दिया था. माना जा रहा है कि मेकर्स ने विवादों से बचने के लिए फ़िल्म का टाइटल ‘लवरात्रि’ से ‘लवयात्री’ कर दिया है. सलमान ने मंगलवार रात को इसकी जानकारी देते हुए ट्विटर पर नया पोस्टर शेयर किया और लिखा- यह स्पेलिंग की भूल नहीं है.

वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी काफी शानदार है. फ़िल्म की कहानी में नवरात्र का त्यौहार अहम रोल अदा करता है. एक्टर आयुष और एक्ट्रेस वरीना की पहली मुलाक़ात इसी त्यौहार के दौरान डांडिया खेलते हुए होती है और यहीं से मोहब्बत का सफ़र शुरू होता हैं. ‘लवरात्रि’ नीरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है जो एक प्रसिद्ध गुजराती लेखक और पटकथा लेखक है.

यह रोमांटिक ड्रामा ‘सलमान खान फिल्म्स’ का अगला वेंचर है. ‘सलमान खान फिल्म्स’ के बैनर तले बनी यह फिल्म सलमान खान द्वारा निर्मित है. इस फिल्म से ही सलमान के बहनोई आयुष और एक्ट्रेस वरीना बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म को डायरेक्टर अभिराज मिनावल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Published by Lakhan Sen on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles