Big Boss-12 : गरमा-गर्मी से भरा रहा बिग बॉस का दूसरा दिन, एंग्री यंग मैन बने नजर आए श्रीसंत

Get Daily Updates In Email

टीवी का शो ‘बिग बॉस 12’ दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो बन चुका है. शो लॉन्च के बाद से ही दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. शो की शुरुआत के बाद अब घर के अंदर कंट्रोवर्सी की शुरुआत भी हो चुकी है. शो में इस बार 17 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री ली है. शो की थीम इस बार विचित्र जोड़ियाँ रखी गई है. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का दूसरा दिन हलचल भरा रहा. दूसरे दिन बिग बॉस के घर में श्रीसंत का गुस्सा सभी के सामने आया.

सभी सदस्यों से प्रेंक का बदला लेने के लिए बजर बजाकर सौरभ पटेल व शिवाशीष मिश्रा को चुनौती दे दी. लेकिन जब इस जोड़ी को कमजोर साबित करने की बारी आई श्रीसंत ने बैकआउट कर दिया. श्रीसंत से कहा कि, वे दोनों कोई कमी नहीं ढूंढ पाए हैं जिससे उन्हें खुद से कमजोर साबित कर सकें. जिसके बाद बिग बॉस ने यह टास्क रद्द कर दिया. टास्क के साथ ही बिग बॉस ने घर वालों का लक्जरी बजट भी रद्द कर दिया. जिसके बाद से श्रीसंत से सभी सदस्य गुस्सा हो गए और जब सभी ने मिलकर श्रीसंत से बात करने की कोशिश की तो श्रीसंत ने सभी पर भड़कना शुरू कर दिया.

इसी के साथ उन्होंने घर के सदस्यों को इग्नोर भी किया. शो में श्रीसंत ने यह भी कहा कि वे सभी कंटेस्टेंट्स से सीनियर हैं तो उन्हें रिस्पेक्ट चाहिए. श्रीसंत खान सिस्टर्स से मजाक में रूठे हुए नजर आए.

वहीं दूसरी तरफ करणवीर बोहरा ने रोशनी और कृति की जोड़ी को चुनौती दी. हालांकि इसमें करणवीर असफल हो गए. रोशनी और कृति ने लोगों का सपोर्ट आसानी से पा लिया. लेकिन अब घर में अगला बजर बजा तो दीपिका कक्कड़ ने जाकर खान सिस्टर्स को चुनौती दे डाली. दीपिका ने बड़ी चालाकी से खान सिस्टर्स को खुद से कमजोर साबित कर दिया.

यह बिग बॉस के घर का पहला टास्क था. जहां कंटेस्टेंट को वोट‍िंग के जर‍िए शो में सबसे कमजोर कंटेस्टेंट को चुनना था. टास्क पूरा होने के बाद अनूप जलोटा-जसलीन और नेहा पेंडसे घर के सबसे कमजोर सदस्य चुने गए. यह टास्क घर के चुनाव के लिए भी था. लेकिन अभी तक अब तक कोई कैप्टन नहीं चुना गया है. इसे लेकर भी सभी कंटेस्टेंट के बीच बहस जारी है.

सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और करण पटेल इस चैलेंज का फैसला करते नजर आ रहे हैं. इस दिन से पहले ‘बिग बॉस 11’ के कंटेस्टेंट ह‍िना खान और ह‍ितेन तेजवानी बिग बॉस के घर में नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 19 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles