अनूप जलोटा के साथ अफेयर पर बेटी को मुसीबत में देख सपोर्ट में उतरे जसलीन के पिता

Get Daily Updates In Email

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन-12 को शुरू हुए हफ्ता भर होने की कगार पर है, लेकिन अभी तक शो में आई भजन सिंगर अनूप जलोटा और उनकी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड और शिष्या जसलीन मथारू की जोड़ी किसी को रास नहीं आ रही है. इस अनोखी जोड़ी को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के मीम्स बनाकर शेयर किए जा रहे हैं. इसी बीच जसलीन के पिता के बयान सामने आ आया है.

एक इंटरव्यू में जसलीन के पिता ने कहा, ‘मैं इंटरनेट पर चल रही बकवास से बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं. वह (जसलीन) एक ट्रेन सिंगर हैं और कई पोपुलर बॉलीवुड सिंगर के साथ उन्होंने स्टेज शो किया है. हम काफी इज़्ज़तदार फैमिली से हैं और मेरी बेटी पहले से ही इस इंडस्ट्री की एक मशहूर शख्सियत है और इसलिए इस तरह की चीप पब्लिसिटी का कोई मतलब नहीं.’

आगें उन्होंने कहा कि, वह उनकी पर्सनल लाइफ पर तब तक कोई कमेंट नहीं कर सकते जब तक कि वह उनसे मिलते नहीं हैं. हालांकि इसके साथ ही उनके पिता ने कहा कि वह चाहते हैं कि जसलीन घर के अंदर पॉज़िटिव बनी रहें और वहां से विनर बनकर ही निकलें. ‘Bigg Boss 12’ में एंट्री से पहले जसलीन ने शो के लॉन्चिंग के मौके पर कहा था कि, उनके रिश्ते का खुलासा उनके पैरंट्स के लिए बड़ा शॉक होगा.

आगें उन्होंने कहा, ‘हम पिछले साढ़े तीन साल से डेट कर रहे हैं. बिजी शेड्यूल के कारण हमें आमतौर पर साथ में समय बिताने का मौका कम ही मिल पाता है पर अब बिग बॉस की मदद से हम साथ में टाइम स्पेंड कर पाएंगे. साथ ही हमें यह भी पता चल जाएगा कि क्या हम जिंदगी भर का साथ निभा पाएंगे या नहीं.’ जुलाई में सिंगर के 65वें जन्मदिन की पार्टी के बाद दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, अनूप जलोटा एक भारतीय गायक हैं, जो भजन एवं गज़ल के लिए प्रसिद्ध हैं. साल 2012 में उन्हें इन्हें भारत सरकार द्वारा पद्मश्री पुरूस्कार से सम्मानित किया गया. ये भजन सम्राट के नाम से भी प्रसिद्ध है. अनूप जलोटा प्रसिद्ध ‘ऐसी लागी लगन मीरा हो गयी मगन’ के लिए जाने जाते हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles