अर्जुन कपूर की दादी को परिणीति चोपड़ा में नजर आती हैं उनकी आदर्श बहू

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज की कगार पर है. अर्जुन-परिणीति दोनों ही कलाकार इन दिनों फिल्म का प्रोमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अर्जुन का किरदार निश्चित रूप से ऐसा नहीं है जो अपने प्यार को इतनी आसानी से छोड़ दे और इसलिए अपनी पत्नी को घर लाने के लिए वह लंदन की यात्रा पर निकल पड़ता है. यह भावनाओं का एक रोलर कोस्टर होगा जहां एक पति अपनी पत्नी को भारत वापस आने के लिए मनाने की कोशिश करता है ताकि वो फिर से अपने जीवन में पत्नी का बहुत सारा प्यार पा सके.

ट्रेलर ने न सिर्फ दर्शकों को लुभाया है बल्कि अर्जुन की दादी को भी आकर्षित किया है. शायद यही वजह है कि अर्जुन के 33 वें जन्मदिन के मौके पर उनकी दादी ने उन्हें शादी करने के लिए अनुरोध किया है. ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर देखने के बाद, अर्जुन की दादी को परिणीति में अपने पोते के लिए आदर्श दुल्हन मिल गई है.

इसके बारे में बात करते हुए अर्जुन ने बताया, “इससे पहले, दादी मेरी शादी की योजनाओं को पास कर चुकी है. ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का ट्रेलर देखने के बाद, दादी ने कहा कि मेरे सभी सह-कलाकारों में से परिणीति और मैं एक परफेक्ट जोड़ी लगते हैं. उनके अनुसार हम स्क्रीन पर एक आदर्श जोड़ी के रूप में नजर आते हैं और परिणीति वास्तविक जीवन में भी मेरे लिए सबसे उचित हैं.”

कल ही फिल्म का दूसरा गाना ‘भरे बाज़ार’ रिलीज किया गया था. इस गाने को बादशाह ने कंपोज किया है. गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं अर्जून कपूर और परिणीति चोपड़ा के बीच जहां एक ओर प्यार देखने को मिलता है वहीं दूसरी ओर तकरार देखने को मिलती है. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को चिढ़ाते हुए डांस में मग्न नज़र आ रहे हैं. अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ गाने में बादशाह भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

फिल्म को विपुल शाह डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ को फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल बताया जा रहा है. फिल्म 19 अक्टूबर को दशहरे के मौके पर रिलीज़ हो रही है. फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैण्ड’ में अर्जुन और परिणीति के अलावा अमित सयाल की भी अहम भूमिका है. इस फिल्म के लिए भारत और विदेशों के करीब 75 लोकेशन पर शूटिंग की गई है. अब देखना होगा कि एक बार फिर अर्जुन और परिणीति जोड़ी को लोगों का कितना प्यार मिल पाता है?

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles