एयरपोर्ट पर ग्लैमरस अवतार में नजर आईं काजोल, सामने आए फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की लगभग 50 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी फेमस एक्ट्रेस काजोल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इन दिनों वे फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं. अभी हाल ही में काजोल को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. यहां से उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें आई हैं, जिनमें उनका ग्लैमरस अंदाज़ देखा जा सकता है.

एयरपोर्ट पर इस स्टाइलिश आउटफिट में काजोल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मैरून कलर के डिज़ाइनर ड्रेस और मैचिंग सैंडल पहने व गोगल्स लगाए हुए काजोल काफी स्टाइलिश लग रही हैं. पति और अभिनेता अजय देवगन के अलावा बेटी न्यासा के साथ भी वो अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

काजोल अपनी इस अपकमिंग फ़िल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में जो किरदार निभाने वाली हैं वो एक सिंगल मदर पैरेंट का है. फ़िल्म में काजोल एक सिंगर भी हैं. वो अपनी सिंगिंग के साथ-साथ अपनी मदरहुड को भी संभालती दिखेगीं. फ़िल्म का निर्देशन प्रदीप कुमार कर रहे हैं और इसके प्रोडक्शन का काम अजय देवगन, जयंतीलाल गडा़, धवल गडा़ और अक्षय गडा़ मिलकर संभाल रहे हैं.

अभी हाल ही में जब काजोल से उनकी आने वाली फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि यदि उनकी बेटी न्यासा फिल्मों में आना चाहें तो वह कैसे उनकी मदद करेंगी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘अगर न्यासा फिल्मों में आना चाहती हैं तो वह उसे इसके लिए प्रोत्साहित करेंगी. इसके साथ ही काजोल ने यह भी कहा कि वह अपनी सोच और इच्छा अपनी बेटी पर नहीं थोपना चाहतीं’.

बता दें कि, यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी. फ़िल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ में काजोल के अलावा रिद्धि सेन मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. अंतिम बार काजोल रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में नजर आई थीं, 2015 में रिलीज हुई इस फिल्म में उनके अपोजिट शाहरुख खान थे. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

खबरों की मानें तो ‘हेलीकॉप्टर ईला’ के बाद काजोल एक और फिल्म में नजर आ सकती हैं. लेकिन उनकी यह फिल्म बॉलीवुड की नहीं बल्कि साऊथ की होगी. हांलाकि इस बारे में काजोल ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है.

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles