एशिया कप 2018 : भारत vs पाकिस्तान मुकाबले में सोशल मीडिया पर खूब उड़ा पाकिस्तान का मज़ाक

Get Daily Updates In Email

एशिया कप में कल हुए भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत ने पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया था. हमेशा से देखा जाता रहा है कि जब भी भारत और पकिस्तान दोनों में किसी भी खेल को लेकर आपस में मुकाबला होता है तो दोनों देशों के लोग बड़ी उत्सुकता से मैच का आनंद लेते हैं. वहीं कुछ लोग होते हैं जो दोनों देशों की टीमों को लेकर काफी तरह से ट्रोल करने लगते हैं.

courtesy

ऐसे ही कल के क्रिकेट मैच में देखने को मिला था. भारत और पाकिस्तान के बीच मैच हो तो कई यूजर सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक को जरूर ट्रोल करते हैं. इस बार भी मसला कुछ अलग नहीं था लेकिन सानिया ने मास्टर स्ट्रोक खेल लिया. भारत और पाकिस्तान के मैच के पहले कुछ यूजर्स ने सानिया पर कईं सारे कमेंट किए थे. इससे सानिया काफी परेशान हो गई थीं. इसकी वजह से उन्होंने ट्रोल करने वाले यूजर्स को ट्वीट के जरिए जवाब दिए.

सानिया मिर्जा ने लिखा कि, ‘मैच में 24 घंटे से भी कम वक्त बचा है. ऐसे में सोशल मीडिया से कुछ दिन के लिए साइन आउट करना ही बेहतर होगा क्योंकि वहां कुछ लोग एक सामान्य आदमी को भी बीमार कर सकते हैं. एक प्रेगनेंट महिला को तो अकेला छोड़ दो. यह सिर्फ एक क्रिकेट मैच ही तो है’.

वहीं कुछ यूज़र्स ने अपने-अपने शहरों में बड़ी धूम धाम से भारत की जीत का जश्न मनाया. किसी ने पटाखे जलाकर तो किसी ने खूब नाचकर इस जीता का जश्न मनाया.

वहीं दूसरी और सोशल मीडिया पर कुछ यूज़र्स ने पाकिस्तान को सलाह भी दी है कि आप ध्यान रखिए की पिता तो पिता ही होता है. दरअसल टीम इंडिया ने हांगकांग के खिलाफ बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था. तब पाकिस्तानी यूजर्स ने भी भारत को इसके लिए ट्रोल किया था. लेकिन आज मांजरा कुछ और है.

वहीं एक यूज़र ने ट्वीट करते हुए एक फोटो अपलोड किया और लिखा की भारत के फैन पाकिस्तानी फैंस को उनका स्कोरकार्ड दिखाते हुए.

वहीं भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भारत की पूरी टीम को इस शानदार जीत के लिए बधाई दी. और भारत के गेंदबाजों और कप्तान रोहित की खूब सराहना भी की.

courtesy

बता दें कल हुए मैच में पकिस्तान की टीम महज 162 रन बनाकर आल आउट हो गई थी. इसके जवाब में उतरी टीम इंडिया ने दो विकेट गंवाकर मैच 8 विकेट से जीत लिया था. मैच में सर्वाधिक स्कोर कप्तान रोहित ने 52 रन बनाया. अगला मुकाबला भारत का बांग्लादेश से दुबई में कल खेला जाएगा.

Published by Yash Sharma on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles