‘काशी: इन सर्च ऑफ़ गंगा’ : इमोशन से लेकर सस्पेंस तक, हर रंग दिखा फिल्म के ट्रेलर में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर स्टार शरमन जोशी अपनी हर फिल्म में अलग ही किरदार में नजर आते हैं. उन्हें अब तक कॉमेडी, सीरियस और रोमांटिक सभी किरदारों में देखा जा चुका हैं. अब जल्द ही शरमन एक बार फिर नए रूप में सभी के सामने हाजिर होने वाले हैं. शरमन जल्द ही फिल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा’ में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में कहानी को काशी नाम के इंसान के इर्द-गिर्द घुमाते दिखाया गया है.

फिल्म ‘काशी: इन सर्च ऑफ गंगा’ में शरमन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की कहानी बनारस पर आधारित है जिसमें शरमन काशी नाम के एक व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में काशी की बहन लापता हो जाती है और काशी उनकी तलाश में दर-दर भटकता ही रहता है. काशी की लापता बहन की बात पुलिस से कोर्ट रूम तक पहुंच जाती है और फिर सभी लोग काशी को पागल घोषित कर देते हैं.

काशी बने शरमन को हर जगह से निराशा ही मिलती है. काशी को अपनी बहन की तलाश के दौरान कई मुसीबतों से गुजरना पड़ता है. फिल्म में कोर्ट-रूम ड्रामा भी दिखाने की कोशिश की गई है. जिसमें वकील ये यकीन दिलाने की कोशिश करते दिख रहे हैं कि असल में कोई गंगा है ही नहीं. ट्रेलर के कुछ सीन्स काफी इमोशनल भी कर जाते हैं.

courtesy

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प लग रही है और इसके ट्रेलर को देखकर तो आपको भी आगे की कहानी जानने की उत्सुकता तो बढ़ ही गई होगी. इस फिल्म का निर्देशन धीरज कुमार द्वारा किया गया है. ट्रेलर में ही साफ तौर से देखा जा सकता है कि फिल्म में शरमन ने शानदार एक्टिंग की है. इन दिनों शरमन इस फिल्म का प्रमोशन मुंबई में कर रहे हैं. इसमें ऐश्वर्य देवन, गोविंद नामदेव, अखिलेंद्र मिश्रा, मनोज जोशी और मनोज पाहवा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. उनकी ये फिल्म 26 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles