गोविंदा के हिसाब से आमिर खान हैं इंडस्ट्री के सबसे डेडिकेटेड एक्टर

Get Daily Updates In Email

‘राजा बाबू’, ‘पार्टनर’ और ‘भागम-भाग’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा जल्द ही कामेडी फिल्म ‘फ्राइडे’ में नजर आने वाले हैं. गोविंदा के अलावा इस फिल्म में वरुण शर्मा और संजू मिश्रा जैसे एक्टर भी नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर अभी कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था. ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया था. गोविंदा इन दिनों फिल्म के प्रोमोशन में लगे हुए हैं.

अभी हाल ही में फिल्म के प्रोमोशन के दौरान गोविंदा ने मीडिया से खुलकर बातचीत की. इंडस्ट्री में अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए उन्होंने कई कलाकारों का जिक्र किया और उन्हें लेकर अपने विचार साझा किए. आमिर खान की तारीफ करते हुए गोविंदा ने कहा कि वह फिल्म शुरू होने के बाद नहीं बल्कि उसके पहले ही मेहनत करना शुरू कर देते हैं.

View this post on Instagram

Off to #London ✈️

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

गोविंदा का मानना है कि डेडिकेशन के मामले में अब तक कोई भी एक्टर आमिर खान की बराबरी नहीं कर सका है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि आमिर के बराबर एक और सितारा इन दिनों ऐसी मेहनत करता दिखता है, वह है सलमान खान. अपनी फिल्मों को लेकर सलमान काफी गंभीर हुए हैं और किरदार पर काफी मेहनत करते हैं. उनकी यह मेहनत सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई भी देती है.

View this post on Instagram

‪Save the date, May 11 2018! #FryDay #Movie #releasedate

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on

गोविंदा ने दीपिका और रणवीर को लेकर भी बात की और कहा कि सिल्वर स्क्रीन पर इस जोड़ी की केमिस्ट्री इंडस्ट्री में बेस्ट है. कुछ दिन पहले फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान गोविंदा से जब पूछा गया कि क्या आपके जीवन पर बायॉपिक बनना चाहिए? इस सवाल का जवाब देते हुए गोविंदा ने कहा कि, अभी खुद की कहानी को परदे पर दिखाना थोड़ी जल्दबाजी होगी. गोविंदा ने आगें कहा, ‘जो-जो आर्टिस्ट नीचे से ऊपर आए हैं और खास तौर से ऐसे क्षेत्र में जहां पर ऊपर वाला बहुत कम मौके अता फरमाता है यानी मौके बहुत कम मिलते हैं.

आगें उन्होंने कहा कि ‘ऐसी जगह में मुझे इतना काम करने का मौका मिला है तो हां, मेरी कहानी पर बायोपिक बन सकती है, लेकिन अभी यह मौका नहीं आया है. बायोपिक में मेरी जिंदगी के उन चीजों को शामिल किया जा सकता है, जिनमें माता-पिता का आशीर्वाद है, जो गुरु वर्ग से जुड़े हैं और गांव की मस्ती-बचपन की तमाम बातें. मेरी यह बातें लोगों को आनंद देगीं.’

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles