‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ का तीसरा मोशन पोस्टर रिलीज़, नेगेटिव किरदार में दिखेंगे जॉन क्लाइव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के पोस्टर के साथ दो किरदारों के नाम भी रिलीज़ कर दिए हैं. इस दीवाली को यह फिल्म रिलीज होने को तैयार है. फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं हुआ है लेकिन स्टारकास्ट की वजह से यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है. फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख का लुक जारी किया और अब ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में खलनायक का किरदार निभाने वाले जॉन क्लाइव का पोस्टर रिलीज किया है.

courtesy

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की मार्केटिंग रणनीति को ध्यान में रखते हुए इस मेगा एक्शन फिल्म से हर रोज एक कैरेक्टर का मोशन पोस्टर रिलीज किया जा रहा है. यशराज फिल्म्स ने आज ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के विलन, बुरे और अत्यधिक निर्दयी खलनायक लॉर्ड जॉन क्लाइव का लुक रिलीज किया. वह ईस्ट इंडिया कंपनी के कमांडर बने हैं.

जॉन क्लाइव का लुक जारी करते हुए आमिर खान ने लिखा कि, ‘इनके और रॉबर्ट क्लाइव के लुक में आप कंफ्यूज न हों’. ब्रिटिश अभिनेता लॉयड ओवेन द्वारा निभाया गया किरदार लॉर्ड जॉन क्लाइव एक ऐसा दुश्मन है जिससे कभी कोई दुश्मनी भी नहीं रखना चाहेगा. वह भारत में ब्रिटिश राज का प्रतिनिधित्व करते हैं और वह बुराई महत्वाकांक्षा का प्रतीक हैं. फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले लॉयड ओवेन मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनके अपोजिट रोल में नजर आएंगे.

courtesy

फिल्म के दोनों किरदारों के बारे में बात करें तो पहले मोशन पोस्टर में अमिताभ बच्चन का किरदार दिखाया गया था जिसमें उनका खुदाबक्श रखा गया है. इसके बाद फिल्म में किरदार निभा रही फातिमा सना शेख का पोस्टर रिलीज़ हुआ जिसमें उनका नाम जाफिरा रखा है. इसमें सना को तीर और कमान के साथ निशाने बनाते हुए दिखाया गया था. साथ ही आमिर ने भी सना का पोस्टर रिलीज़ करते हुए लिखा था कि इसके निशाने से बच कर रहना.

courtesy

बताते चलें कि फिल्म का सभी दर्शकों को काफी इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म को यशराज फिल्म्स ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म को धूम-3 के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में इनके अलावा कटरीना भी अहम रोल निभा रही हैं. फिल्म को दीवाली के मौके पर 8 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles