‘मेंटल है क्या’ की राइटर कनिका ने कंगना को लेकर कहा, ‘उनके साथ साथ काम करने में बहुत मज़ा आया’

Get Daily Updates In Email

फिल्म राइटर कनिका ढिल्लन हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फिल्म ‘मनमर्जियां’ की सक्सेस से काफी उत्साहित हैं और अब उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की भी शुरुआत कर ली है. इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस कंगना रनौत की जोड़ी है. जिसके लिए फैंस भी काफी एक्साइडटेड हैं लेकिन कनिका ढिल्लन ने कंगना रनौत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है.

courtesy

‘मेंटल है क्या’ की राइटर कनिका ढिल्लन ने बताया है कि, ‘उन्हें पहले सबने काफी बार हिदायत दी थी कि वह फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम नहीं करें’. मीडिया से हुई बातचीत के दौरान कनिका ढिल्लन ने कहा कि, ‘कंगना के बीते वक्त और विवादों की वजह से उन्हें चेतावनी दी गई थी कि ‘मेंटल है क्या’ में वह कंगना के साथ काम नहीं करें वरना यह उनके लिए काफी खराब एक्स्पीरियंस साबित हो सकता है’.

courtesy

लेकिन कनिका ने उन बातों पर ध्यान नहीं दिया और जब उन्होंने ‘मेंटल है क्या’’ में कंगना के साथ काम किया तो उन्हें पता चला कि कंगना ऐसी बिल्कुल भी नहीं हैं जैसा उनके बारे में कहा गया था. बल्कि वह तो बेहद निडर, तेज और दिलचस्प इंसान हैं. कनिका ढिल्लन ने यह भी कहा कि उन्हें कंगना के साथ काम करने में बड़ा मज़ा आया है

courtesy

बता दें कि बीते कुछ वक्त में कंगना रनौत के साथ काफी विवाद जुड़े हैं. पिछले साल ही वह तब विवादों में आ गईं थी जब ‘सिमरन’ फिल्म में अपूर्व असरानी के नाम के पहले कंगना रनौत का नाम बतौर एडिशनल डायलॉग और स्टोरी राइटर लिखा गया था. इसके बाद उनका विवाद ऋतिक रोशन और हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से सोनू सूद के साथ भी रहा है. हाल ही में सोनू ने उनकी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ को बीच शूटिंग में छोड़ दिया था.

courtesy

वहीं बात करें फिल्म की तो फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की तो यह एक साइकॉलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी. इसे नेशनल अवार्ड विनर डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी.

Published by Yash Sharma on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles