मैं अपने काम से प्यार करता हूं, दबाव में काम नहीं कर सकता : राजकुमार राव

Get Daily Updates In Email

‘शादी में जरुर आना’, ‘न्यूटन’ और ‘सिटी लाइट’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुके राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ रिलीज के 16 वें दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है. इस फिल्म के बाद राजकुमार राव फिल्म ‘मेड इन चाइना’ में नजर आने वाले हैं. इस बीच राजकुमार मीडिया से रूबरू हुए.

राजकुमार राव ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, “मैं अभी स्टारडम के बारे में नहीं सोचता, मैं इसे उस तरह से नहीं सोचता. मैं काम करना पसंद करता हूं, मैं अपने काम से प्यार करता हूं और यही चीज है जो मैं करता हूं. मैं दबाव में काम नहीं कर सकता, ये सभी चीजें दबाव बढ़ाती हैं. यह मेरा काम है और मुझे यथासंभव सर्वश्रेष्ठ तरीके से इसे करना है.”

आगें उन्होंने श्रद्धा कपूर के साथ बनाई गई फिल्म ‘स्त्री’ के सीक्वल के बारे में पूछे जाने पर कहा, “हम निश्चित तौर पर ‘स्त्री-2’ के बारे में गौर कर रहे हैं. हम अगले साल की शुरूआत में शूटिंग शुरू करेंगे.” वहीं हम बात करें राजकुमार की फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की तो इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

View this post on Instagram

He is looking so Hot. 😍😘

A post shared by Raj Kummar Rao🔵 (@rajkumarrao_official) on

फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की कहानी गुजरात से लेकर चीन तक के सफर की है जिसमें राजकुमार गुजराती बिजनेसमैन का रोल निभा रहे हैं. राजकुमार राव के अलावा फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं. आपको इस फिल्म में पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी देखने को मिलने वाली है.

इसके अलावा एक्टर बोमन ईरानी भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें कि, फिल्म के सेट से मेकर्स ने मुहूर्त शॉट की फोटो शेयर की थी. इसके अलावा मौनी रॉय ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी. हालांकि अभी तक यह साफ़ नहीं हो पाया है कि इस फिल्म में मौनी रॉय और बोमन ईरानी की क्या भूमिका होगी.

चौंकाने वाली बात तो यह है कि अभी कुछ समय पहले ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली मौनी रॉय जल्द ही ‘मेड इन चाइना ‘ के अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और एक्टर जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘रोमियो अकबर’ और ‘वॉल्टर’ में नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles