‘रेस-3’ फ्लॉप होने के बाद पहली बार बोले रेमो, कहा- मैंने अपनी ओर से बहुत ज्यादा मेहनत की थी

Get Daily Updates In Email

2018 ईद पर रिलीज सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. फिल्म को दर्शकों ने बुरी तरह नकार दिया. इतना ही नहीं दर्शकों ने फिल्म का सोशल मीडिया पर जमकर उड़ाया था. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद फिल्म से जुड़े ज्यादातर लोगों की प्रतिक्रिया तो पहले ही आ गई थी लेकिन अभी हाल ही में फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने इस पर पहली बार प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल हाल ही में एक इन्टरव्यू में निर्देशक रेमो डिसूजा ने कहा, “रेस 3 लोगों को पसंद नहीं आई.. और बतौर निर्देशक मुझे बहुत बुरा लगा क्योंकि मैं फिल्म को वहां तक नहीं पहुंचा पाया, जहां तक मैंने सोचा था.” रेमो ने कहा, “मुझे जो जिम्मेदारी दी गई थी, मुझे लगता है कि जो भी जिम्मेदारी मुझे दी गई थी. मैंने अपनी ओर से उसे पूरा 100 प्रतिशत करने की कोशिश की है. मैंने अपनी ओर से फिल्म को बेहतर बनाने की ही कोशिश की, जितना मैं कर सकता था”.

रेमो ने आगे कहा, पूरी टीम ने इस फिल्म पर काफी मेहनत की थी. लेकिन आखिरी फैसला तो दर्शकों के हाथ में होता है. बड़े स्टार्स के साथ फिल्म करना काफी चैलेंजिंग होता है लेकिन बतौर निर्देशक आपको उन सभी चैलेंज को पूरा करना होता है. रेमो ने बताया कि, उनकी अगली डांस फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है.

सूत्र के मुताबिक रेमो ABCD-2 के बाद इसका तीसरा पार्ट बनाने वाले हैं. बता दें इस फिल्म में वरूण धवन और कटरीना कैफ मुख्य किरदारों में हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि कटरीना और वरुण के अलावा एक और हीरोइन तय करना बाकी है. इसके लिए जैकलीन फर्नांडीज़ और वाणी कपूर का नाम लिया जा रहा है. ये दोनों भी डांस में माहिर हैं. यह अब तक की सबसे बड़ी डांस फिल्म होने वाली है.

वहीं हम बात करें फिल्म के चौथे पार्ट यानि कि ‘रेस 4’ की तो ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ‘रेस 3’ के बाद फिल्म के मेकर्स ‘रेस 4’ बनाने की तैयारी में हैं. फिल्म को लेकर हुई निगेटिव पब्लिसिटी के बाद फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा है कि, वो फिल्म का चौथा भाग जल्द ही बनाएंगे. रमेश के मुताबिक रेस सीरीज हमारी बेहतरीन फिल्मों में हैं. ‘रेस 3’ को लोगों ने बुरा बताया है. लेकिन इससे हमें फर्क नहीं पड़ता है.

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles