विराट को लेकर बोलीं अनुष्का, ‘हम निजी जीवन आम लोगों की तरह ही जीते हैं’

Get Daily Updates In Email

काफी कम समय में बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम कर चुकी खुबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ में नजर आने वाली हैं. इन दिनों दोनों ही कलाकार ‘सुई धागा’ के प्रोमोशन में बिज़ी हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था.

अपनी फिल्म के प्रोमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में दौरान अनुष्का ने अपनी और विराट की बॉन्डिंग के बारे में खुलकर बात की. रिपोर्ट्स की मानें तो, अनुष्का ने कहा कि, पब्लिक इमेज और फेम उनके रिश्ते पर असर नहीं डालती है. ऐक्ट्रेस ने कहा कि, वह और विराट निजी जीवन में आम लोगों की तरह ही जीते हैं.

View this post on Instagram

💑

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने आगे कहा कि वह और विराट एक-दूसरे को दो अलग-अलग इंसान नहीं समझते बल्कि वह खुद को दूसरे का ही मेल या फीमेल वर्जन समझते हैं. यही वजह है कि उनका रिश्ता इतना अच्छा है. आखिर में उन्होंने कहा कि वह और विराट काफी आध्यात्मिक भी हैं और उनके विश्वास भी परफेक्ट मैच हैं.

View this post on Instagram

💙

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि फिल्म ‘सुई धागा’ ‘मेक इन इंडिया’ अभियान पर आधारित है और इस फिल्म में महात्मा गांधी के चरित्रों को भी दर्शाया गया है. फिल्म की कहानी ग्रामीण परिवेश को दर्शाती है. इस फिल्म में बेरोजगारी से लेकर रोजगार पाने तक का सफर बताया गया है. फिल्म की कहानी मनीष शर्मा ने लिखी है.

इन दिनों वरुण और अनुष्का ने अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ को प्रमोट करने का अनोखा तरीका अपनाया है. न सिर्फ वरुण-अनुष्का बल्कि कई स्टार्स इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. दरअसल, वरुण-अनुष्का ने ‘सुई धागा’ चैलेंज स्टार्स को दिया है. इसके अंतरगत कम से कम समय में इन्हें सुई के अंदर धागा डालना है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने यह चैलेंज भी पूरा कर लिया है.

‘सुई धागा-मेक इन इंडिया’ फिल्म आत्मनिर्भरता की ओर प्रेरित करती है. शायद यही वजह है कि वरुण धवन और अनुष्का शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाले स्किल इंडिया कैंपेन का ब्रांड एंबेसेडर चुना गया है. अब वे इस अभियान का प्रचार करेंगे. फिल्म इसी महीने की 28 तारीख को रिलीज होने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles