साजिद खान ने किया जैकलीन को ‘हाउसफुल-4’ के लिए आइटम सॉंग ऑफर, एक्ट्रेस ने किया इनकार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फ़र्नांडिस बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस के तौर पर खुद को शुमार कर चुकी हैं. एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आई थीं. जैकलीन को लेकर यह खबर जोरों पर थी कि वे बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर साजिद खान को डेट कर चुकी हैं. लेकिन अब दोनों के बीच का रिलेशन खत्म हो चुका है. हाल ही में साजिद खान ने अपनी फिल्म ‘हाउसफुल-4’ के लिए एक आइटम सॉंग परफॉर्म करने के लिए बात की थी लेकिन जैकलीन ने इस फिल्म में आइटम सॉंग करने से इनकार कर दिया.

Courtesy

जैकलीन के इस गाने को इनकार करने के बाद ‘हाउसफुल-4’ में यह आइटम सॉंग अब मलाइका अरोड़ा खान करती नजर आने वाली हैं. ‘हाउसफुल-4’ में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं.

बताते चलें साजिद को लग रहा था कि जैकलीन इन गाने को ना नहीं करेंगी लेकिन जैकलीन ने ऐसा बिलकुल नहीं किया. बताते चलें ‘हाउसफुल’ और ‘हाउसफुल-2’ में जैकलीन फिल्म में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही साजिद और जैकलीन के बीच नजदीकियाँ बढ़ी थीं.

Courtesy

वैसे साजिद के साथ की गई इन फिल्मों ने जैकलीन के करियर में काफी अहम योगदान भी दिया है. बता दें जैकलीन ‘बागी 2’ में ‘एक दो तीन’ गाने के रिक्रिएट में डांस करती हुई नजर आई थीं. इस गाने के लिए भी जैकलीन को खूब पसंद किया गया था. जैकलीन को लेकर यह खबर आ रही है कि वे करण जौहर की किसी फिल्म में भी डांस करती हुई नजर आ सकती हैं.

बताते चलें हाल ही में मलाइका अरोड़ा को ‘पटाखा’ फिल्म के आइटम सॉंग ‘हेल्लो हेल्लो’ पट थिरकते हुए देखा गया है. इस गाने में एक बार फिर से मलाइका ने अपने डांस का जलवा दिखाया है. इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा और राधिका मदन लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles