सोनम कपूर भी अब बनाना चाहती हैं फ़िल्में, ‘गोविंदा’ बना परेशानी

Get Daily Updates In Email

‘नीरजा’, ‘प्रेम रत्न धन पायो’ और ‘संजू’ जैसी सुपरहिट फिल्मों काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाती हैं. सोनम कपूर ने अपने करियर में रोमांटिक और इमोशनल फिल्में की हैं. इसके बाद उन्होंने ‘नीरजा’ जैसी बहादुरी दिखाने वाली भी और ‘वीरे दी वेडिंग’ जैसी बोल्ड सोच वाली भी फ़िल्में की हैं.

दिलचस्प बात तो यह है कि, आनंद आहूजा से शादी के बाद सोनम कपूर अब अपने करियर को नए सिरे से आगे बढ़ाना चाहती हैं. शायद यहीं वजह है कि हाल ही में सोनम ने दो किताबों को फिल्मों में तब्दील करने के लिए उनके राइट्स लिए हैं. इसमें अनुजा चौहान का नॉवेल ‘बैटल ऑफ बिटोरा’ और कृष्णा उदय शंकर का नॉवेल ‘गोविंदा’ शामिल है.

सोनम कपूर के मुताबिक अगले साल के शुरू में वो ‘बैटल ऑफ बिटोरा’ को फ्लोर पर लेकर जाएंगी लेकिन सोनम की बड़ी कशमकश ‘गोविंदा’ को लेकर है. भारतीय पौराणिक कथानकों की तर्ज़ पर गोविंदा, कृष्णा उदयशंकर की तीन किताबों की पहले कड़ी है. ये मॉडर्न महाभारत जैसा होगा.

अब सोनम की सबसे बड़ी परेशानी यह बनी हुई है कि नॉवेल ‘गोविंदा’ को एक टेलीविजन सीरीज़ पर बनाए या इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर उतारें. वहीं सोनम को यह भी लग रहा है कि जब से लोगों ने परदे पर बाहुबली और पद्मावत की भव्यता देखी है तब से लोगों में इस तरह की फिल्मों की तरफ रुझान बड़ा है.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिता अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘एक लड़की को देखा’ में जल्द नजर आने वाली हैं. फिल्म टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. फिल्म की कहानी की हम बात करें तो फिल्म की कहानी अनिल कपूर की मशहूर फिल्म ‘1942 अ लव स्टोरी’ आगे बढ़ाते हुए एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाया गया है. पहली बार किसी फिल्म में अनिल कपूर सोनम कपूर रील लाइफ में बाप बेटी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

राजकुमार राव, अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा इस फिल्म में जूही चावला भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. वे तीन साल बाद बॉलीवुड पर्दे पर रंग भरने आ रही हैं. फ़िलहाल अभी फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म अगले साल यानि 2019 में 1 फरवरी को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles