स्मिता पाटिल अवार्ड से सम्मानित हुईं अनुष्का, ग्रीन साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंचीं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन लीड रोल में नजर आने वाले हैं. अनुष्का इंडस्ट्री की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. अब तक के फ़िल्मी करियर में अनुष्का ने कई अवार्ड्स अपने नाम किए हैं और अब इस लिस्ट में एक और अवार्ड जुड़ गया है.

जी हां, 34वें प्रियदर्शिनी अकादमी ग्लोबल अवॉर्ड्स के दौरान अनुष्का शर्मा को स्मिता पाटिल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. अनुष्का को यह अवार्ड केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने हाथों से दिया.

बताते चलें इस दौरान अनुष्का शर्मा ग्रीन कलर की साड़ी पहने हुए नजर आईं. इस साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. बताते चलें अनुष्का की यह साड़ी किसी लोकल आर्टिस्ट ने ही बनाई है और अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ के प्रमोशन को ध्यान में रखते हुए अनुष्का ने यह साड़ी पहनी है.

इस साड़ी के साथ ही अनुष्का ने अपने बालों का जुड़ा बनाया हुआ था. इसके साथ ही उनके गले का हार भी बेहद खूबसूरत लग रहा था. माथे पर लगी हरी बिंदी और लाइट मेकअप अनुष्का के लुक को कम्पलीट कर रहा था.

बता दें अनुष्का का यह लुक उनके दिल्ली में हुए रिसेप्शन की तरह ही था. इस दौरान अनुष्का रेड कलर की बनारसी साड़ी पहनी हुई थी. बताते चलें अनुष्का ने साल 2008 में आई फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे.

इस फिल्म के बाद अनुष्का ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अनुष्का इंडस्ट्री की एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम किया है.

अनुष्का की फिल्म ‘सुई धागा’ 28 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. इसके अलावा फिल्म के गानों को भी काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें ‘सुई धागा’ में भारत के उद्यमियों और प्रतिभाशाली कार्यबल की कहानी को दिखाया गया है. इस फिल्म के बाद से ‘जीरो’ फिल्म में नजर आएंगी.

Published by Chanchala Verma on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles