‘सड़क-2’ में संजय-पूजा के साथ नजर आएंगे आदित्य-आलिया, मार्च 2020 में होगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट की बहुचर्चित फिल्म ‘सड़क’ के सीक्वल को लेकर मीडिया में काफी सारी खबरें आ रही थीं. फिल्म की कास्ट से लेकर रिलीज़ डेट को लेकर काफी अफवाहें मीडिया में आ रही थीं. लेकिन आज महेश भट्ट की जन्मदिन पर इन सबसे पर्दा उठ चुका है. फिल्म की रिलीज़ से लेकर कास्ट और डायरेक्टर सभी कुछ कन्फर्म हो चुका है.

courtesy

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पहली फिल्म ‘सड़क’ की कुछ झलकियां हैं और बताया गया है कि इस कहानी को आगे बढ़ाएंगे आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट. बताया गया है कि फिल्म मार्च 2020 में पर्दे पर रिलीज़ होगी.

आज महेश भट्ट के जन्मदिन की ख़ुशी के मौके पर उन्‍होंने उनकी बेटी आलिया भट्ट को एक शानदार तोहफा दिया है. आलिया ने अपनी खुशी को अपने इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो और वीडियो शेयर कर जाहिर किया है.

आलिया ने फोटो में अपने डैड को स्‍पेशल थैंक्‍स बोला है और लिखा कि, ‘डियर डैड आपने अपने जन्‍मदिन पर मुझे बेहद खास तोहफा दिया है. आप मेरी फिल्‍म का डायरेक्‍शन कर रहे हैं. ‘सड़क 2′ से मेरा सपना पूरा हो गया है. पापा आपका दिल से शुक्रिया. मैं आपसे बहुत प्‍यार करती हूं. हैप्‍पी बर्थडे’.

View this post on Instagram

❤️❤️❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

बता दें कि फिल्म में 27 साल पहले आई फिल्म ‘सड़क’ की ही स्टार कास्ट होगी. जिसमें संजय दत्त और पूजा भट्‌ट थे. अब इन दोनों के साथ ही आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे. पूजा भट्‌ट भी इस फिल्म में एक अहम किरदार में ही नजर आएंगी. यह पहला मौका है जब आलिया अपने पिता महेश भट्ट और बहन पूजा के साथ स्क्रीन शेयर कर रही होंगी.

courtesy

पिछली फिल्म ‘सड़क’ की कहानी के अनुसार संजय एक टैक्सी ड्राईवर के रोल में नजर आए थे जो कि फिल्म में पूजा को अपना दिल बैठते हैं. पूजा भट्ट उस फिल्म में वैश्या का रोल निभाती नजर आती हैं. बाद में संजय वहां से पूजा को इस काम से बाहर निकालने का प्रयास करते हैं. माना जा रहा है फिल्म ‘सड़क-2’ पिछली फिल्म का आगे का हिस्सा होगी. इस फिल्म को 25 मार्च 2020 को रिलीज़ किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles