‘2.0’ का टीज़र सामने आते ही अब वायरल हो रहा है फिल्म का ‘Making Video’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘2.0’ का दर्शकों को बेसब्री इंतजार है. फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद तो और दर्शकों में फिल्म देखने की उमंग जाग उठी है. जी हाँ! ‘2.0’ का टीजर गणेश चतुर्थी के मौके पर 13 सितंबर को रिलीज किया गया था. टीजर के रिलीज होते ही यह यूट्यूब ट्रेड में आ गया था. दिलचस्प बात तो यह है कि टीजर के बाद अब ‘2.0’ का मेकिंग वीडियो भी यूट्यूब ट्रेड में आ गया है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से अक्षय कुमार और रजनीकांत को उनके लुक के लिए तैयार किया जाता था. ये वीडियो वाकई हैरान करने वाला है. दिलचस्प बात यह है कि ये मेकिंग वीडियो प्रोडक्शन हाउन ने एक साल पहले रिलीज किया था लेकिन अब यह वीडियो यू-ट्यूब पर ट्रेंड में आया है. वीडियो को अभी तक डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रजनीकांत और अक्षय कुमार दोनों ही ऐसे एक्शन हीरो हैं जो अपनी फिल्म में अपने रोल के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं.

अभी तक 3 करोड़ 20 लाख से ज्यादा लोग इस टीजर को देख चुके हैं. लेकिन हाल ही फिल्म से जुड़ी एक चौंकाने वाली बात सामने आ रही है. पिछले दिनों फिल्म के निर्माता ने घोषणा की थी कि 2.0 को इस साल 29 नवम्बर को रिलीज़ किया जाएगा लेकिन करीब डेढ़ मिनट के इस टीज़र में रिलीज़ डेट का कोई ज़िक्र नहीं है जबकि आमतौर पर डेट शामिल की जाती है.

इसी कारण इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि क्या 2.0 की रिलीज़ को आगे बढ़ाया जा रहा है? सूत्रों के मुताबिक फिल्म के वीएफएक्स का काम अब भी बाकी है और इसी कारण फिलहाल डेट को रिवील नहीं किया गया है. शंकर के निर्देशन में बनी ये फिल्म हिंदुस्तानी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट पहले 400 करोड़ रुपए था जिसे बाद में बढ़ाकर 500 करोड़ रुपए कर दिया गया. फिल्म का ट्रेलर दिवाली के मौके पर आना है और तभी सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा. यह फिल्म साल 2010 में आई ‘रोबोट’ का दूसरा पार्ट है. फिल्म में साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत लीड रोल कर रहे हैं. फिल्म में विलेन का किरदार बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार निभा रहे हैं. इन दोनों स्टार के अलावा फिल्म में एक्ट्रेस एमी जैक्सन भी नजर आने वाली हैं.

Published by Lakhan Sen on 20 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles