इंडियन आइडल के सेट पर सिंगर नेहा कक्कड़ ने किया बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से प्यार का इजहार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ जितना अपनी आवाज़ और गानों के लिए जानी जाती हैं उतना ही वह अपने रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. नेहा ने अपनी सिंगिंग टैलेंट का जलवा सभी तरफ बिखेरा हुआ है. उनकी फैन फ़ॉलोविंग की काफी जबरदस्त है. एक समय तक उनके पर्सनल लाइफ को किसी के बारे में पता नहीं था पर अब वह किसी से भी नहीं छिपा हुआ है.

courtesy

नेहा और एक्टर हिमांश कोहली की दोस्ती और उनके रिलेशन की चर्चा सभी ओर है. दोनों को अक्सर कई बार साथ देखा जाता रहा है. दोनों सेलेब काफी समय से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी क्यूट भी लगती है लेकिन दोनों ने इस बात को कभी मीडिया के सामने स्वीकार नहीं किया था. लेकिन हाल ही में नेहा के बयान ने सभी को चौंका दिया है. पहले यह बात सभी से यह छुपाने वाले दोनों कपल ने इसे सार्वजनिक कर दिया है.

courtesy

खबरों की मानें तो हिमांश कोहली इंडियन आइडल के अगले एपिसोड में नजर आने वाले हैं. इस शो को नेहा जज करती हैं. बताया जा रहा है कि जब हिमांश इस शो पर आएंगे तब ही दोनों एक-दूसरे के रिलेशन का खुलासा करते नजर आएंगे. यही नहीं दोनों का इस एपिसोड में स्वयंवर भी होने वाला है. इस शो में कॉमेडी में महारथ हासिल कर चुके सुनील ग्रोवर भी आएंगे जो नेहा का स्वयंवर कराते हैं और इसी बीच स्वयंवर में हिंमाश की एंट्री होती हैं और नेहा हिमांश को देखकर कहती हैं कि मैं इनको अच्छे से जानती हूं. वह कहती हैं कि अगर मैं फ्यूचर में किसी से शादी करना चाहूंगी तो हिमांशू उस लिस्ट में होंगे.

courtesy

नेहा हिमांश के साथ एक रोमेंटिक डांस करती हुई भी नजर आएंगी. इस दौरान नेहा अपने और हिमांश के रिलेशन को लेकर इमोशनल भी हो गईं. बता दें कि नेहा इस शो की जज हैं और उनका साथ विशाल और अन्नू मलिक दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में नेहा ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ एक गाना गाया था जिसमें नेहा और हिंमाश की जोड़ी इस वीडियो में साथ दिखाई दी थी.

Published by Yash Sharma on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles