कभी नैनी का हाथ पकड़कर चलने वाले तैमूर, अब अकेले भागते आए नजर

Get Daily Updates In Email

भोपाल से नवाबों के खानदान से ताल्लुक रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होना एक आम बात हो गई है. तैमूर की कभी खेलने वाली फोटो तो कभी मस्ती वाली फोटो सोशल मीडिया पर आपको कहीं न कहीं दिख ही जाएगी. अब फोटो दिखे भी क्यों न…मीडिया जो अपने कैमरे में तैमूर को केद कर लेती है.

दरअसल हाल ही में तैमूर को मीडियाकर्मियों ने दौड़ते हुए अपने कैमरा में कैद किया है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है. साथ ही कहा जा रहा है कि कभी नैनी का हाथ पकड़ कर चलने वाले तैमूर अब नैनी से हाथ छुड़ाकर भागने लगे हैं. वहीं नैनी को तैमूर की इस शरारत से काफी डर लग रहा है.

दरअसल फोटो में आप देख सकते हैं कि तैमूर आगे भाग रहे हैं जबकि पीछे से नैनी पकड़ने की कोशिश कर रही हैं. क्योंकि नैनी को लग रहा है कि कही तैमूर गिर न पड़े. इसलिए उसके चहरे पर डर साफ दिखाई दे रहा है. तैमूर की इन फोटो को वायरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गया है.

अभी कुछ दिन पहले भी तैमूर की कुछ फोटो सामने आए थे. फोटो में तैमूर अपना पापा सैफ के बगल में बैठे थे और रो रहे थे. ऐसा कम ही देखा जाता है जब तैमूर कहीं बैठे नज़र आए हों. क्योंकि अक्सर तैमूर की ऐसी तस्वीरें ही देखने को मिलती हैं जिसमें वो चलते फिरते या गोद में नज़र आते हैं.

अगर हम बात करें तैमूर के पापा सैफ अली खान की फिल्मों की तो वे जल्द ही फिल्म ‘कप्तान’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म की अभी शूटिंग चल रही है. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से सैफ अली खान की एक फोटो भी सामने आई थी. वहीं हम बात करें तैमूर की मां यानि करीना कपूर खान की तो वे अंतिम बार फिल्म ‘वीरे द वेडिंग’ में नजर आई थीं.

इस फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी नजर आई थीं. फिल्म ने अच्छी खासी कमाई भी की थी. अब ख़बरें हैं कि करीना जल्द ही एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. इसके अलावा वे करण जौहर की पीरियड ड्रामा फिल्म ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगी.

Published by Lakhan Sen on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles