गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ में नजर आएंगे आमिर, अगले साल क्रिसमस पर होगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री के मशहूर भजन गायक और सिंगर गुलशन ग्रोवर की बायोपिक ‘मोगुल’ को लेकर काफी चर्चा तेज है. खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए पहले अक्षय का नाम कन्फर्म हुआ था उन्होंने खुद इसकी जानकारी भी अपने फैंस को दी थी, लेकिन अब उनका नाम इस फिल्म से हट चुका है और उनकी जगह आमिर का नाम इस फिल्म के लिए आ रहा है. फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण ने इस फिल्म में आमिर खान का नाम जोड़ा है.

courtesy

लंबे समय से यह फिल्म चर्चा में है लेकिन अभी तक इसके लिए लीड कास्ट फाइनल नहीं हो पा रही है. पहले अक्षय कुमार इस फिल्म को करने वाले थे लेकिन बाद में उन्होंने मना कर दिया. इस दौरान रणबीर कपूर को भी अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने भी यह कहते हुए मना कर दिया कि वह एक के बाद एक बायोपिक नहीं करना चाहते. क्योंकि उनकी हाल ही में संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रिलीज़ हुई है. और साथ ही बताया जा रहा है कि उनके पास डेट्स की भी कमी है.

खबर आई थी कि आमिर खान बतौर को-प्रोड्यूसर इस फिल्म से जुड़े हैं. अब यह खबर सुनने को मिल रही है कि वह इस फिल्म में बतौर मेल एक्टर भी नजर आएंगे. फिल्म के प्री प्रोडक्शन से जुड़े लोग इस बात पर मुहर भी लगा रहे हैं. आमिर फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर तो रहेंगे ही साथ ही इसमें एक्टिंग भी करेंगे. सूत्रों के मुताबिक आमिर को गुलशन कुमार के रोल के लिए अपना वेट भी बढ़ाना होगा जिसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है. इतना ही नहीं उन्होंने स्क्रिप्ट में भी कुछ बदलाव करवाए हैं. दरअसल आमिर नहीं चाहते कि फिल्म में कोई विवादास्पद बात हो. प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी स्क्रिप्ट में किए जाने वाले बदलावों को लेकर सहमत हैं.

courtesy

बता दें कि आमिर हाल फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्स्तान’ को लेकर काफी बिजी है. उनकी यह फिल्म इस दीवाली पर 8 नवम्बर को आने वाली है. इसके अलावा खबर है कि उनकी अगली फिल्म ‘मोगुल’ अगले साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles