अपना पूरा समय आने वाली फिल्म ‘तख्त’ को देने में लगे हुए हैं करण जौहर

Get Daily Updates In Email

‘कुछ कुछ होता है’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘धड़क’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर करण जौहर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके द्वारा डायरेक्ट की गई कई फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं. इन दिनों करण जौहर अपनी आगामी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पर काम कर रहे हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक सुपरहीरो की फिल्म है.

इस तरह की फिल्मों में स्पेशल इफेक्ट्स पर काफी पैसा खर्च किया जाता है और करण जौहर दिल खोल कर खर्च भी कर रहे हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के कम्प्यूटर ग्राफिक्स पर ही 200 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म कितनी महंगी है. फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर रणबीर कपूर और फीमेल एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं.

इन दोनों कलाकार के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी फिल्म में मुख्य किरदार में होंगे. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले वर्ष 15 अगस्त पर रिलीज होगी. इस फिल्म के बाद करण जौहर अगली फिल्म तख़्त पर काम करना शुरू कर देगें. मीडिया सूत्रों की मानें तो इस फिल्म को लेकर भी करण काफी गंभीर हैं.

View this post on Instagram

Koffee shoot today!!!! #koffeewithkaran

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

शायद यहीं वजह है कि करण फिल्म के प्री-प्रोडक्शन और बाकी तैयारियों में अभी से व्यस्त हो गए हैं. इस फिल्म के चलते करण अपनी आगमी वाली फिल्मों को भी किनारे करते जा रहे हैं. करण की जो फ़िल्में बनकर तैयार हो गई हैं. वे उन फिल्मों को भी अब साइड में करते जा रहे हैं. इसके अलावा करण जौहर आगामी फिल्मों की रिलीज में कॉस्ट कटिंग भी कर रहे हैं.

करण जौहर ने आखिर फिल्म ‘धड़क’ का निर्माण किया था. फिल्म में श्री देवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आए थे. आपको बता दें कि यह फिल्म 2016 में आई मराठी सुपरहिट फिल्म ‘सैराट’ का रीमेक थी. फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज की गई थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर सकी थी. अब देखना होगा कि करण जौहर की अगली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ बड़े पर्दे पर क्या कमाल कर पाती है.

Published by Lakhan Sen on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles