‘बत्ती गुल मीटर चालू’ सिनेमाघरों में, दिखाई दी शाहिद-श्रद्धा और यामी की जोरदार केमेस्ट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों सामाजिक मुद्दों और देश हित को लेकर काफी सारी फ़िल्में बन रही हैं. कोई समाज की जागरूकता के सन्देश अपनी फिल्मों के माध्यम से देने के कोशिश कर रहा है तो कोई इनके समाधान और देश हित में आवाज़ उठाने के लिए अपनी फिल्मों का सहारा ले रहा है. ऐसी ही एक मूवी आज रिलीज़ हुई है जिसमें देश की सर्वव्यापी समस्या को दिखाने और आवाज़ उठाने के संदेश को समाज तक पहुंचाने की कोशिश की गई है.

courtesy

फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ आज सिनेमाघरों में लग चुकी है. श्री नारायण सिंह की डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में बिजली के मुद्दे को उठाया गया है. इसमें शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं यामी गौतम और दिव्येंदु भी उनके साथ अहम किरदार निभाते नजर आए. फिल्म में शाहिद जहां मस्त मौला और दिल फेंक लडके का किरदार निभा रहे हैं जो बाद में वकील बनता है और अपने दोस्त का के लिए कोर्ट तक केस लड़ने जाता है. वहीं श्रद्धा एक गाँव की लड़की का रोल निभा रही हैं. यामी भी इसमें वकील का किरदार निभाती नजर आ रही हैं.

courtesy

फिल्म की कहानी :

फिल्म की कहानी टिहरी के इर्द-गिर्द घुमती नजर आती है. फिल्म की कहानी में सीरियस मोड़ तब आता है जब शाहिद के दोस्त का रोल प्ले कर दिव्येंदु की फेक्ट्री में बिजली का फ्रॉड बिल आता है जिससे वह परेशान हो जाता और बाद में उसकी मौत हो जाती है. इसी के बाद से मूवी में मोड़ आता है. उसके बाद शाहिद खुद अकेले सिस्टम से लड़ने के लिए निकल पढ़ते हैं. फिल्म में किस तरह से वह अपने दोस्त को न्याय दिला पाते है और किस तरह से मुश्किलों का सामना करते हैं इस सभी का खुलासा सिनेमाघर में होगा.

courtesy

फिल्म में शाहिद और श्रद्धा की जोरदार केमेस्ट्री देखने को मिलती है. फिल्म के डायरेक्शन में कहीं भी कमी नहीं है वहीं एक्टिंग में भी सभी किरदारों ने काफी अच्छा काम किया है. फिल्म के म्यूजिक की बात करें तो यह पहले से ही सुपरहिट है. फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस की है.

Published by Yash Sharma on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles