बिग बॉस-12 : दूसरे टास्क में राजकुमार बने अनूप जलोटा, कृति-रोशमी बनीं घर की पहली कप्तान

Get Daily Updates In Email

टीवी शो बिग बॉस के 12 सीजन में शुरुआत से ही एक से बढ़कर एक धमाके हो रहे हैं. शो के सारे कंटेस्टेंट बढ़े ही धमाकेदार अंदाज़ में अपने आप को टीवी पर प्रदर्शित कर रहे हैं. शो के शुरू में ही लड़ाई झगड़े और मनमुटाव देखने को मिल रहा है. जिससे दर्शकों में इसे देखने का और उत्साह बढ़ रहा है.

शो के पहले टास्क में घर के कुछ सदस्यों की वजह से वह टास्क पूरा नहीं हो पाया. उसके बाद बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू हो गई. जिसमें की घर के 6 सदस्यों को नॉमिनेट किया गया. जिसमें अनूप-जसलीन, सोमी-सबा के जोड़ी और दीपिका, नेहा को नॉमिनेट किया गया था. जिसके बाद घर के कैप्टन को लेकर एक टास्क होना था.

घर में हुए दूसरे टास्क में अनूप जलोटा को घर का राजकुमार बनाया गया. जिसमें उन्होंने दीपिका को उमराव जान के गाने पर नाचने को बोला जिसमें कृति और रोशमी की जोड़ी भी शामिल थी. इसमें जिस भी सदस्य को अनूप ज्यादा फुल देते वह कैप्टेन के लिए दावेदार माना जाता. तो इस टास्क के बाद कृति और रोशमी की जोड़ी अपने आप को ज्यादा दावेदार मान रही थी तो वहीं दीपिका भी खुद को घर का कप्तान बनने का प्रबल दावेदार मान रही थीं.

बिग बॉस-12 के घर में चौथे दिन बड़ा उलटफेर देखने को मिला. घर को पहला कैप्टन रोशमी और कृति के रूप में चुन लिया गया. उन्हें राजा-रानी टास्क में जीत मिलने की वजह से कैप्टेंसी मिली है. इस मुकाबले में उनके सामने दीपिका कक्कड़ चुनौती बनकर खड़ी हुई थीं. अब आज के शो में देखने को मिलेगा की घर में से तीन कंटेस्टेंट को बेघर करने के लिए सीधे नॉमिनटे किया गया है जो जेल भेजे गए हैं और पहली बार बिग बॉस के घर से सीधे 3 कंटेस्टेंट्स बेघर होंगे. इनमें रोमिल और निर्मल सिंह की जोड़ी भी नजर आ रही है. साथ ही करणवीर भी जेल में गए हैं.

Published by Yash Sharma on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles