हॉलीवुड फिल्म प्रोड्यूसर लॉरेंस कैसानॉफ करना चाहते हैं अपनी फिल्म में टाइगर श्रॉफ को कास्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ काफी कम समय में ही सबसे चहिते एक्टर बन चुके हैं. आखिरी बार टाइगर श्रॉफ ‘बागी-2’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने कई स्टंट्स किए हैं. फिल्म में दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए दोनों को खूब पसंद भी किया गया था. ‘बागी-2’ में एक्शन सीन्स करने के बाद अब खबर आ रही है कि टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड फिल्म में भी एक्शन सीन्स करते नजर आ सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक हॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर लॉरेंस कैसानॉफ टाइगर से इतना ज्यादा प्रभावित हो गए कि वह टाइगर से अपनी फिल्म को साइन करवाने और इस पर डिस्कशन करने के लिए मुंबई पहुंच गए हैं.

बताते चलें कि टाइगर सिद्धार्थ आनंद द्वारा की हॉलीवुड फिल्म में एक्शन हीरो ‘सिल्वेस्टर स्टैलॉन’ की फिल्म ‘रैंबो’ के हिंदी रीमेक में लीड रोल निभा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार टाइगर श्रॉफ और हॉलीवुड के सुपरहिट ‘मॉर्टल कॉम्बैट’ फिल्म सीरीज़ के प्रोड्यूसर लॉरेंस कैसानॉफ के बीच मुंबई के एक होटल में कई मीटिंग्स हुई.  कैसानॉफ के अलावा हॉलीवुड के एक बड़े स्टूडियो के हेड लैरी और फिल्म ‘बैटमैन’ सीरीज़ के लेखक सीन कैथरीन डेरेक भी टाइगर से मिलने मुंबई पहुंचे हैं.

View this post on Instagram

Finally #ReadyToMove 😊 @prowlactive

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इन मीटिंग्स में इन सभी के अलावा संजय ग्रोवर भी मौजूद थे. 1 साल से संजय इस फिल्म प्रॉजेक्ट से जुड़े हुए हैं. भारत आने से पहले संजय ने भी डिस्कशन के दौरान फिल्म में किसी नए चेहरे को कास्ट करने की सलाह दी थी. बता दें संजय टाइगर के बचपन के दोस्त हैं और उन्होंने ही इस फिल्म के लिए टाइगर का नाम मेकर्स को सुझाया है. जिसके बाद टाइगर के काम को देखकर मेकर्स ने यह बात मानी कि टाइगर में इंटरनेशनल लुक है, वह मार्शल आर्ट में भी बेहतरीन हैं और इस रोल के लिए उनकी उम्र की बिल्कुल सही है.

View this post on Instagram

😎

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

यह भी बता दें कि संजय ग्रोवर, गुलशन ग्रोवर के बेटे हैं. वे हॉलिवुड के ‘मेट्रो गोल्डविन मायर’ स्टूडियो में स्पेशल प्रॉजेक्ट के डायेक्टर के तौर पर एक दशक से भी ज्यादा समय तक काम कर चुके हैं. अब तक संजय ‘द हॉबिट’ ‘द ज़ू कीपर’ ‘फेम’ ‘क्रीड’ और ‘जेम्स बॉन्ड’ जैसी फिल्मों से जुड़ चुके हैं.

Courtesy

बताते चलें इन दिनों टाइगर श्रॉफ अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles