3 दिन तक इटली में होगा ईशा अंबानी और आनंद की सगाई का जश्न, तय किया गया ड्रेस कोड

Get Daily Updates In Email

अंबानी परिवार में जल्द ही एक और जश्न मनाया जाने वाला है. जी हां, जल्द ही मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. शादी को लेकर घोषणा तो पहले ही की जा चुकी है लेकिन अब खबर आ रही है कि ईशा और आनंद पीरामल की सगाई भी बड़ी धूमधाम से की जाएगी. तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि किस तरह से आनंद और ईशा की सगाई के फंक्शन्स आयोजित होंगे :-

Courtesy

अंबानी परिवार में सगाई है तो आलिशान तो होनी ही है. दोनों की सगाई की रस्म इटली के Lake Como में शुक्रवार 21 सितंबर से शुरू हो जाएगी. सगाई का यह जश्न 23 सितंबर तक चलेगा. बता दें सगाई से पहले मई में एक प्राइवेट सेरेमनी के दौरान एक जश्न हुआ था. 21 सितम्बर को सगाई की शुरुआत के बाद 23 सितंबर को फेयरवेल लंच के साथ सगाई खत्म होगी. ईशा के लिए सगाई की जगह इटली के Lake Como डीसाइड की गई है. तीन दिनों के फंक्शन में कई इवेंट्स को शामिल किया गया है.

Courtesy

21 सितंबर को सभी गेस्ट्स वेन्यू पर पहुचेंगे जिसके बाद शाम 5 बजे से Lake Como के Villa Balbiano में मेहमानों के लिए डिनर रखा जाएगा. इसके लिए ड्रेस कोड भी डीसाइड किया गया है. बता दें पहले दिन लंच के मौके पर कैजुअल ड्रेसअप पहनना होगा और शाम के डिनर में ब्लैक टाई फॉलो करना होगा. ब्लैक टाई से मतलब है- ब्लैक कोट, पैंट के साथ व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई या फिर बो पहनना होगा.

Courtesy

इसके बाद 22 सितंबर को इटली में सगाई की रस्म के दूसरे दिन जश्न का आयोजन होगा. शनिवार की शाम को सभी मेहमान Villa Olmo में डिनर और डांस के लिए पहुंचेंगे. शनिवार के द‍िन ‘Italian Fiesta’ में मेहमानों को Como Chic लुक फॉलो करना होगा और ड‍िनर के लिए सभी मेहमानों को कॉकटेल अटायर में आना होगा.

23 सितंबर यानी रविवार को Duomo di Como और Teatro Sociale Comowill में मेहमानों के लिए फेयरवेल लंच भी रखा गया है. इसके लिए सभी मेहमानों को स्मार्ट कैज्युल ड्रेस पहनकर जाना होगा.

Courtesy

इसके अलावा इन सभी दिनों में आयोजित होने वाले इवेंट्स के नाम इटेल‍ियन अंदाज में रखे गए हैं.

21 स‍ितंबर को होने वाले वेलकम लंच को ‘Benvenuti A Como’ नाम द‍िया गया है. जिसका मीनिंग होता है ‘कोमो में स्वागत है’. इसके बाद ड‍िनर को ‘Amore E Bellezza’ नाम द‍िया गया है, ज‍िसका मतलब होता है ‘लव एंड ब्यूटी.’

22 स‍ितंबर को होने वाले इवेंट का नाम रखा गया है ‘Fiera Bella Italia’, इसका इंग्लिश में मीनिंग होता है ‘Beautiful Fair Italy’. शाम को होने वाले डांस और ड‍िनर को ‘Italianissimo’ नाम द‍िया गया है, जिसका इंग्लिश में मतलब होता है that is ‘Truly Italian’.

Courtesy

23 स‍ितंबर यानी आखिरी दिन रखे गए फेयरवेल लंच को ‘Arrivederci Como’ नाम द‍िया गया है, ज‍िसका मीनिंग होता है ‘Good bye Como’.

बता दें आनंद और ईशा काफी समय से एक दूसरे के फ्रेंड्स हैं. यही नहीं दोनों के परिवार भी काफी लम्बे समय से एक दूसरे को जानते हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles