KBC-10 : देवेन्द्र सिंह ने जीते 6 लाख 40 हज़ार, 8वें सवाल पर गवाईं तीनों लाइफलाइन्स

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का सबसे मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 10 वां सीजन भी हर बार की तरह ही टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ते नजर आ रहा है. शो को हर बार की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन ही होस्ट कर रहे हैं. शो में अभी तक बहुत सारे कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुके हैं. लेकिन अभी तक कोई भी इस शो की अधिकतम राशि 7 करोड़ तक नहीं पहुंच पाया है.

courtesy

हर बार की तरह ही कल के एपिसोड में एक कंटेस्टेंट अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठे थे. हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले देविंदर सिंह ने कल इस शो में हिस्सा लिया. उन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट को जीत कर हॉट सीट पर जगह बनाई. इसके बाद अमिताभ ने उनसे खेल के सवाल पूछने शुरू किए. मात्र 80,000 रुपए के सवाल पर ही देवेन्द्र ने अपनी तीन लाइफ लाइन इस्तेमाल कर ली थी. इस सवाल पर ही उन्होंने ऑडियंस पोल, फिफ्टी-फिफ्टी और जोड़ीदार भी काम में ले लिया था.

courtesy

जिसके बाद उन्होंने 6 लाख 40 हज़ार पर जाकर इस खेल को छोड़ दिया. इसके बाद देवेन्द्र ने अगले ही सवाल में ही अपनी अंतिम लाइफलाइन भी काम में ले ली थी. 12 लाख 80 हज़ार रुपए के लिए पूछे गए सवाल का वह जवाब नहीं दे पाए और वे 6 लाख 40 हज़ार पर ही इस गेम को छोड़ उतनी राशि घर ले गए.

इससे पहले कोलकाता की सोमा चौधरी ने शो में खूब मनोरंजन किया. वह भी महज 3 लाख 20 हजार रुपए लेकर वापिस लौट गईं. सोमा ने कई बार बातों-बातों में खुद अमिताभ की भी बोलती बंद करवा दी थी. सोमा एक्टर धर्मेन्द्र की बहुत बबढ़ी फैन हैं तो अमिताभ ने उन्हें सरप्राइज देकर उनकी बात धर्मेन्द्र से करवा दी. जिससे कि सोमा को बेहद ख़ुशी हुई. जब अमिताभ बच्चन को पता चला कि सोमा ने कभी केक नहीं काटा है तो अमिताभ ने सेट पर केक मंगवा कर सोमा के हाथों से केक कटवाया.

courtesy

शो हर सीजन की इस सीजन भी काफी अचच्छा जा रहा है. शो को सारे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं अमिताभ भी अपने रोचक अंदाज़ से दर्शकों और शो में हिस्सा लेने वालों का मनोरंजन हर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 21 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles