अपनी मॉम श्वेता के नक़्शे कदम पर चल रही हैं पलक तिवारी, कराया ट्रेडिशनल फोटोशूट

Get Daily Updates In Email

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ तो आप सभी ने जरुर देखा होगा. सीरियल की फेमस जोड़ी प्रेरणा और अनुराग को लोग भला कैसे भूल सकते हैं. एक समय था जब यह जोड़ी टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ी हुआ करती थी. इस सीरियल के जरिए लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाने वाली प्रेरणा यानि की श्वेता तिवारी भले आज ज्यादा कैमरे के सामने नजर नहीं आती हैं लेकिन उनकी बेटी अब उन्हीं के नक़्शे क़दमों पर चल रही हैं.

बता दें कि श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की एक बेटी भी है जिसका नाम पलक तिवारी (Palak Tiwari) है. पलक इन दिनों ग्लैमर इंडस्ट्री में उतरने की तैयारी कर रही हैं. पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपनी यहां फोटो भी शेयर करती रहती हैं. पलक ने कुछ दिनों पहले फोटोशूट करवाया था. जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में आप देख सकते हैं पलक लहंगा चुनरी में बेहद खुबसूरत लग रही हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, अभी पलक अपनी कॉलेज की पढ़ाई कर रही हैं. मगर उनके फोटोशूट को देखकर तो ऐसा लगता है जैसे की वे आगें चलकर बॉलीवुड में आना पसंद करेंगी. खैर जो भी हो फ़िलहाल तो पलक अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही हैं. गौरतलब है कि 10 साल पुराना हिट टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ अब दोबारा वापसी करने जा रहा है. यह सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के-2’ के नाम से जाना जाएगा, जिसमें वहीं पुराने किरदार नए चेहरों के साथ वापसी करेंगे. इस सीरियल में एरिका फर्नांडिस प्रेरणा का रोल निभाएंगी.

फिल्म “कैसी ये यारियां” के अभिनेता पार्थ समथान (Parth Samthaan) अनुराग बसु का रोल छोटे पर्दे पर करते नजर आएंगे. अभी कुछ दिन पहले ही ‘कसौटी जिंदगी की-2 (Kasautii Zindagii Kay 2)’ का प्रोमो जारी किया गया था. प्रोमो में शाहरुख खान, प्रेरणा और अनुराग की अधूरी लव-स्टोरी को सुना रहे हैं. बता दें, ‘कसौटी जिंदगी की सीजन 2’ 25 सितंबर से शुरू होगा. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि 10 साल बाद के एक बार फिर ये नई अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी लोगों को कितना पसंद आती है?

Published by Lakhan Sen on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles