ईशा और आनंद की सगाई में मंगेतर निक के संग पहुंचीं प्रियंका, इटली में हुई ईशा अंबानी की सगाई

Get Daily Updates In Email

भारत के मशहूर इंडस्ट्रीयलिस्ट और सबसे धनी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की लाडली बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की सगाई शुक्रवार को हुई. इटली के लेक कोमो के किनारे पूरे राज शाही ठाठ बाठ से दोनों की सगाई हुई. इस दौरान वहां पर बॉलीवुड के कईं सारे सेलेब्स का जमावाड़ा लगा हुआ था. बॉलीवुड के कईं सेलेब्रिटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

courtesy

ईशा अंबानी की सगाई अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ शुक्रवार 21 सितंबर को इटली में हुई. 21 सितंबर से शुरु होने वाले सगाई के इस ग्रैंड जश्न का तीन दिन तक चलेगा. इस जश्न में प्रियंका चोपड़ा के अलावा बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर, सोनम कपूर, खुशी कपूर के अलावा और भी कई सेलेब्स पहुंचे.

View this post on Instagram

my desi girl ♥ #priyankachopra

A post shared by priyanka joelle (@priyankachopra_joelle) on

इस दौरान एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बेज कलर की साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं उनके साथ उनके मंगेतर निक जोनस भी ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. दोनों इस दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे. साथ ही में उनके मशहूर फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिखाए दिए. निक और प्रियंका के ऑउटफिट भी मनीष महोत्रा ने ही डिजाईन किए हैं. इससे पहले भी निक और प्रियंका की जोड़ी मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के घर ‘एटलांटा’ में भी नजर आई थी.

courtesy

इसके साथ ही ईशा और आनंद की सगाई में एक्ट्रेस सोनम कपूर भी नजर आईं. साथ ही उनके पापा अनिल कपूर भी बड़े ही कूल अंदाज़ में नजर आए. साथ ही बता दें कि इसी साल मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी के लिए आनंद पीरामल को चुना था. मई में एक निजी समारोह में दोनों परिवार की मौजूदगी में जश्न भी हुआ था. ईशा के भाई आकाश अंबानी की सगाई श्लोका मेहता से हुई थी. इसी सगाई के बाद अंबानी परिवार ने बेटी की शादी की भी घोषणा की थी. बता दें कि ईशा के मंगेतर आनंद पीरामल हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से ग्रेजुएट हैं और फिलहाल वो पीरामल एंटरप्राइज के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. वहीं ईशा ने भी हाल ही में अपनी ग्रेजुएशन के डिग्री पूरी की है.

Published by Yash Sharma on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles