प्रिंस नरूला मंगेतर युविका से अक्टूबर में करेंगे शादी, इनविटेशन कार्ड की फोटो हुई वायरल

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न पर्दे की सबसे मशहूर जोड़ी प्रिंस नरूला और उनकी मंगेतर युविका चौधरी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों ने पिछले साल फरवरी में सगाई कर ली थी. जिसके बाद से ही दोनों की सगाई के कयास लगाए जा रहे थे. दोनों की नजदीकियां बिग बॉस सीजन 9 के घर में बढीं वहीँ प्रिंस ने युविका से अपने प्यार का इजहार किया था. जिसके बाद से दोनों की सगाई और शादी की खबरें तेज होने लग गई थीं.

वहीं युविका चौधरी ने प्रिन्स की मां के लिए एक खुलासा किया है उन्होंने बताया कि, ‘मैं उस समय काफी हैरान थी जब प्रिंस के बिग बॉस के घर में रहते हुए उसकी मां मेरा हाथ मांगने मेरे घर गई थीं. इसके बाद हम दोनों और भी ज्यादा करीब आ गए. अब हमने सोच समझकर शादी करने का फैसला लिया है’.

courtesy

शादी की एक्साइटमेंट के बारे में बात करते हुए युविका कहती हैं कि, ‘मेरे पेट में तितलियां उड़ रही हैं. जैसे-जेसे शादी का दिन नज़दीक आ रहा मुझे थोड़ी-थोड़ी घबराहट भी हो रही है. सारी चीज़ों को अच्छे से और टाइम पर मैनेज करने का बहुत प्रेशर है. इसके साथ ही यह मेरे लिए भावुक होने वाला पल भी है क्योंकि मैं प्रिंस के साथ मैं अपनी नई ज़िंदगी शुरू करने वाली हूं’.

दोनों की लोकप्रियता और फैन फ़ॉलोविंग का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है की दोनों सेलेब्रिटी की शादी के कार्ड का सैंपल भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शादी से पहले ही कपल की शादी का कार्ड नीले और ग्रे से बनाया गया है. वहीं कार्ड को गोल्डन रंग से सजाया गया है. खास बात यह है कि इस कार्ड में गणेश भगवान की गोल्डन रंग की एक मूर्ति है जो इस कार्ड को और भी खूबसूरत बना रही है.

courtesy

एक्स बिग बॉस केटेस्टेंट्स युविका चौधरी और प्रिंस नरूला 12 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए दोनों काफी उत्सुक हैं. युविका मानती हैं कि उनका और प्रिंस का मिलना किस्मत में लिखा था शायद इसीलिए प्रिंस मुंबई आए. इन दोनों की शादी मुंबई में होगी जहां प्री-वेडिंग फंक्शन में हल्दी, मेंहदी और संगीत का आयोजन किया गया है. यह सारे कार्यक्रम 11 और 12 अक्टूबर को होने है. जिसके बाद 21 अक्टूबर को प्रिंस के होमटाउन चंडीगढ़ में रिसेप्शन सेरिमनी का आयोजन किया जाएगा.

Published by Yash Sharma on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles