पहले डांटा फिर गुस्सा शांत होने के बाद सारा अली खान ने फोटोग्राफर से मांगी माफ़ी

Get Daily Updates In Email

सारा अली खान अब ऐसी स्टार किड बन चुकी हैं जो कि बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सुर्खियों में आने लगी हैं. आए दिन उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर वायरल होती ही रहती है. यही नहीं आए दिन सारा के फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं. सारा कहीं भी जाएं उनके फोटोज सोशल साइट्स पर आने शुरू हो जाते हैं.

सारा काफी शांत और सरल स्वभाव की नजर आती हैं. लेकिन हाल ही में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और अपना आपा खो बैठीं. सारा का एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमें वे एक फोटोग्राफर पर गुस्सा करती हुई नजर आ रही हैं. वैसे गुस्सा शांत होने के बाद सारा ने अपने इस बर्ताव के लिए फोटोग्राफर से माफ़ी भी मांगी.

बताते चलें इससे पहले सारा अपने भाई इब्राहिम के साथ शनि मंदिर दर्शन और दान के लिए पहुंची थीं. वहां उन्हें फोटोग्राफर्स ने घेर लिया था. जिसके बाद भी वो फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते हुए नजर आई थीं. इस दौरान सारा ने मंदिर के बाहर खड़े फोटोग्राफर्स से परेशान होकर उन्हें कहा था, ‘प्लीज बंद करोगे ये? प्लीज बंद करो. भाई मैं कह रही हूं बंद करो. ये मंदिर है, ऐसे नहीं करो.’

View this post on Instagram

At #Juhu Temple today with brother. #SaraAliKhan

A post shared by Sara Ali Khan (@sakhanofficial) on

बताते चलें हाल ही में सारा अली खान को दिल्ली के एक ज्वेलरी एक्जीबिशन में देखा गया था. जहां वे ऑफ व्हाइट कलर का ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. सारा के ये फोटोज भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे. इन फोटोज में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

बात करें वर्कप्लेस की तो सारा ने अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म अब तक रिलीज़ नहीं की गई है. फिलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट 30 नवंबर तय की गई है.

पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही सारा ने दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles