प्रेगनेंसी पर बोलीं नेहा, ‘अगर पहले इस बारे में बता देती तो मुझे काम मिलना बंद हो जाता’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की लगभग 40 से 50 फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काफी लाइमलाइट में हैं. नेहा ने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से मई में शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा प्रेग्नेंट थीं इसलिए जल्दबाजी में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी कर ली थी. हांलाकि कभी नेहा या अंगद ने इस बारें में खुलकर बात नहीं की थी. लेकिन अब पता चल गया है कि वाकई शादी से पहले नेहा प्रेग्नेंट थीं या नहीं? अगर थीं तो उन्होंने इतने दिनों तक इस बात का खुलासा क्यों नहीं किया था?

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने बताया है कि, उन्होंने इतने दिन अपनी प्रेग्नेंसी की खबर क्यों छुपाई है. नेहा ने इस बारें में बात करते हुए बताया कि, ‘मुझे डर था कि अगर मैं अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में पहले बता दूंगी तो मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा. अच्छा हुआ कि 6 महीने तक मेरा बेबी बंप नहीं दिखा.’

आगें उन्होंने बताया कि, ‘इंडस्ट्री में लोग ऐसा सोचने लगते हैं कि प्रेग्नेंट होने के बाद हम काम नहीं कर सकते. जबकि मैं अपने काम के लिए हमेशा तैयार रहती हूं .’ अंगद के पिता बनने पर नेहा कहती हैं, ‘वो दुनिया के सबसे अच्छे पिता होंगे .लेकिन मुझे डर है कि जब अंगद और बेबी मिलेंगे तो मेरा क्या होगा.’

मैटरनिटी लीव के बारें में बात करते हुए नेहा कहा कि, मैं उन महिलाओं के खिलाफ नहीं हूं, जो मैटरनिटी लीव लेकर इन दिनों पर घर पर आराम करना सही समझती हैं. मुझे प्रेग्नेंसी में काम करने वाली महिलाएं अच्छी लगती है. वहीं हम बात करें नेहा के फ़िल्मी करियर की तो इनका फ़िल्मी करियर को खास नहीं रहा है.

नेहा ने भले ही दर्जनों फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी कोई फिल्म Blackbuster साबित नहीं हुई है. नेहा ने वर्ष 2002 की फेमिना मिस इंडिया का ताज अपने नाम कर साल 2003 में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘क़यामत’ से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत की थी. फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी हुई थी. इस फिल्म के बाद नेहा ने लगातार कई फिल्मों में काम किया था. नेहा इन दिनों अपने शो #NOfilterNeha सीजन-3 में काफी व्यस्त चल रही हैं.

Published by Lakhan Sen on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles