‘बटला हाउस’ का फर्स्ट लुक रिलीज करते हुए जॉन ने लिखा, ‘हर कहानी के दो पहलू होते हैं’

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में अंतिम बार नजर आने बॉलीवुड के फेमस अभिनेता जॉन अब्राहम जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म से उनका पहला लुक भी सामने आ गया है. फिल्म का फर्स्ट लुक खुद जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. साथ ही लिखा है, ‘जब आपकी सारी उपलब्धियां एक पल में मिट जाती हैं.’

फिल्म अगले साल यानि कि साल 2019 में 15 अगस्त को रिलीज होगी. जी हाँ! दरअसल यहां हम बात करें जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘बटला हाउस’ की. ऐसा कहा जा रहा है कि, इस फिल्म की काहानी साल 2008 के दिल्ली बटला हाउस एनकाउंटर पर आधारित होगी. हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद इस बात से पर्दा उठ जाएगा.

फिल्म से अपना पहला लुक शेयर करने से पहले जॉन ने एक पोस्टर शेयर किया था. हालांकि जॉन का इस पोस्टर में फेस अच्छे से नहीं दिख रहा था. शायद वे तब इस पर सस्पेंस ही रखना चाहते थे. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘हर कहानी के दो पहलू होते हैं, एक सही और एक गलत लेकिन क्या हो अगर इन दोनों के बीच की लाइन काफी हल्की हो?’

इस फिल्म के पहले जॉन अब्राहम फिल्म ‘RAW’ यानि रोमियो अकबर वॉल्टर में नजर आने वाले हैं. जॉन की यह फिल्म अगले साल 15 मार्च को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म को रॉबी ग्रेवाल डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, सिकंदर खेर और मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

My GQ cover !!! Out in August . Good reading guys 🙂

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on

आपको बता दें कि, यह जॉन के करियर की पहली स्पाय फिल्म है. इस फिल्म में जॉन अलग- अलग रूप में नजर आने वाले हैं. जॉन को एक्शन अंदाज में तो सब देख ही चुके हैं लेकिन अब पहली बार वे जासूस बनकर दर्शकों के सामने नजर आएंगे. पहले इस फिल्म के लिए ‘डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी!’, ‘एम॰ एस॰ धोनी: द अनटॉल्ड स्टोरी’ और ‘राब्ता’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को कास्ट किया गया था. लेकिन बाद में फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत ने किसी वजह से अपने हाथ खींच लिए थे. इसके बाद यह रोल जॉन को ऑफर किया गया था. जॉन को यह रोल पसंद आया और उन्होंने फिल्म के लिए हां कर दी थी.

Published by Lakhan Sen on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles