बिग बॉस-12 में धूम मचा रहीं जयपुर की खान सिस्टर्स, एक ने छोड़ी है शो के लिए अपनी नौकरी

Get Daily Updates In Email

कलर्स चैनल पर प्रसारित टीवी के सबसे पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ शुरू हो चुका है. सलमान खान ने इस शो की धमाकेदार अंदाज में शुरुआत की थी. इस बीच सलमान ने जयपुर की पठान सिस्टर्स सबा खान और सोमी खान की विचित्र जोड़ी के बारे में भी लोगों को बताया था. बता दें कि बिग बॉस के घर में पहली बार दो बहनों की एंट्री हुई है. शो में एंट्री करते ही दोनों बहनों ने अपने हूनर का खुलासा करते हुए बताया कि वह दोनों फेस रीडिंग में माहिर हैं. शो में कईं कॉमनर जोड़ी और कईं सेलेब्रिटी नजर आए हैं.

courtesy

पठान सिस्टर्स सोमी खान और सबा खान जयपुर की रहने वाली हैं. होटल इंडस्ट्री में काम करने वाली खान सिस्टर्स खुद को लोगों के चेहरे पढ़ने में एक्सपर्ट बताती हैं. इसके बाद सलमान इन दोनों को शो के कुछ कंटेस्टेंट्स के चेहरे दिखाकर उनके बारे में पूछते हैं. सलमान ने पठान सिस्टर को फेमस टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड की तस्वीर दिखाते कहा कि, आपको इनका चेहरा देखकर क्या लगता है. इस पर पठान सिस्टर ने कहा कि सृष्टि बहुत ही स्वीट हैं. इनसे हमारी खूब जमेगी.

courtesy

शो शुरू होने से पहले दोनों बहनों ने एक इंटरव्यू में घर के भीतर की अपनी रणनीतियों का खुलासा किया था. इस इंटरव्यू में सोमी ने यह बात कुबूल की थी कि, वह यहां पॉपुलर होने के लिए आई हैं. उन्होंने कहा था कि, ‘मैं हमेशा से मशहूर होना चाहती थी. मैं चाहती हूं कि दुनिया मुझे जाने. इसके अलावा मैं हमेशा से बिग बॉस और सलमान खान की फैन रही हूं. इसलिए जब मौका आया हम इसे जाने नहीं दे सकते थे. मुझे लगता है कि इस साल की थीम हमारे लिए ही बनाई गई थी’.

courtesy

इस शो में हिस्सा लेने के लिए सोमी ने फाइव स्टार होटल की अपनी सेल्स और मार्केटिंग की नौकरी को भी छोड़ दिया था. जब सोमी से पूछा गया कि वह शो पर किस अंदाज में नजर आएंगी. तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ‘वह एक बिंदास लड़की हैं. जो मेरे दिल में होता है वही मेरी जुबान पर होता है. मैं गेम्स खेलने में यकीन नहीं रखती. मैं जो हूं वही दिखूंगी और जहां जरूरत होगी वहां स्टैंड लूंगी’. सोमी ने कहा, ‘वह उम्मीद करती हैं कि दर्शकों का मनोरंजन कर पाएंगी और उनके आशीर्वाद के साथ वोट भी बटोर पाएंगी’.

Published by Yash Sharma on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles