बॉलीवुड में बायोपिक ट्रेंड के तहत शिवाजी महाराज के जीवन पर फिल्म बना सकते हैं रोहित शेट्टी

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में बायॉपिक बनाने की होड़ लगी हुई है. बॉलीवुड का हर निर्देशक इस समय बायोपिक बनना चाहता है. इतना ही नहीं अभी तक देश के कई नेताओं और खिलाड़ियों पर बायोपिक बन भी चुकी है. वहीं कुछ बायोपिक्स पर काम चल रहा है तो जल्द ही कुछ बायोपिक भी फ्लोर पर आ जाएंगी.

अभी हाल ही में जब ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘दिलवाले’ और ‘गोलमाल’ सीरीज, जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी से जब हाल में बायोपिक ट्रेंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ट्रेंड तो आता जाता रहता है. जब तक‌ कि फिल्म अच्छी है, बननी चाहिए.”

ऐसे ही जब रोहित शेट्टी से पूछा गया कि अगर आप कभी किसी शख्स पर बायोपिक बनाएंगे तो वह शख्स कौन होगा?  इस सवाल का जबाव देते हुए रोहित शेट्टी ने कहा, “कभी सोचा नहीं किस पर बायोपिक बनाऊं.” आगे उन्होंने कहा कि, “और अगर मैं कभी बायोपिक बनाऊंगा तो मैं शिवाजी (महाराज) पर बनाना चाहूंगा. मुझे उनसे जुड़े इतिहास के बारे में भी अच्छे से पता है.”

वहां मौजूद दूसरे मीडियाकर्मी ने उन से पूछा कि क्या आप शिवाजी के किरदार के लिए अपने दोस्त अजय देवगन को चुनना पसंद करेंगे?  इस सवाल का रोहित शेट्टी ने हस्ते हुए जवाब दिया. उन्होंने कहा कि, “अगर मैं अभी कुछ कहूंगा तो ये हेडलाइन बन जाएगी कि अजय देवगन ‘तानाजी’ के बाद ‘शिवाजी’ में काम करेंगे.”

View this post on Instagram

Little Singham coming soon. #LittleSingham #DiscoveryKids

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

अंत में रोहित से पूछा गया कि, आपको नहीं लगता आपकी फिल्म ‘सिम्बा’  का फिल्म ‘जीरो’ की वजह से बिजनेस प्रभावित होगा? रोहित ने इस सवाल का जबाव बड़े ही शांतिपूर्ण तरीके से देते हुए कहा बताया कि, “दरअसल, ये दोनों फिल्में साथ में ही रिलीज होने वाली थीं. फिर मैं, करण (जौहर) और शाहरुख साथ में बैठै और हमने फैसला किया कि दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज नहीं होनी चाहिए, इससे बिजनेस प्रभावित होगा. इसके बाद हमने 28 दिसंबर को शिफ्ट करने का फैसला लिया. यहां कॉम्पिटीशन जैसा कुछ भी नहीं है.” रोहित ने कहा कि, “अगर फिल्म अच्छी होगी तो जरूर चलेगी. इससे फर्क नहीं पड़ता है.”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सिम्बा’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी. वहीं शाहरुख खान की फिल्म “जीरो” 21 दिसम्बर को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles