सनी देओल की फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ का टीज़र रिलीज़, दिखा सनी का एक्शन पैक परफॉरमेंस

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन किसी ना किसी फिल्म का रिलीज़ होना या किसी फिल्म का टीज़र और ट्रेलर का आना लगा ही रहता है. ऐसे में कल फिल्म इंडस्ट्री के दबंग एक्टर के नाम से मशहूर सनी देओल की नई फिल्म ‘भैयाजी सुपरहिट’ का टीज़र रिलीज़ हुआ. इस फिल्म में सनी का वापस से दमदार एक्शन अवतार सामने नजर आया है. मल्टीस्टार्स से भरपूर यह फिल्म दशहरे पर रिलीज़ होने जा रही है.

फिल्म के टीज़र में कहानी को बनारस शहर से शुरू किया गया है. टीजर में एक्शन, रोमांस और ड्रामा हर तरह का अंदाज़ दिखाया गया है. प्रीति जिंटा भोजपुरी महिला के किरदार में नजर आ रही हैं और सनी देओल के साथ रोमांस करते हुए अमीषा पटेल ने भी अपनी छाप छोड़ने की कोशिश की है. इसी बीच अरशद वारसी भी अपनी कॉमिक टाइमिंग से दिल लूटते नजर आ रहे हैं. अमीषा और प्रीति दोनों ही एक्ट्रेस एक लम्बे अरसे के बाद वापस से इस फिल्म से बॉलीवुड में कमबेक करेंगी.

फिल्म के टीजर को देखने से पता चला है कि इसमें भैय्याजी यानी सनी देओल डॉन के किरदार में हैं और फिल्म में एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का लगाया जाएगा. फिल्म में सनी देओल का डबल रोल दिखाया जाएगा और यह उनके करियर में पहली बार होगा जब सनी देओल किसी फिल्म में डबल रोल करेंगे. इसी के साथ फिल्म ‘गदर’ के बाद सनी देओल और प्रीति जिंटा की जोड़ी पर्दे पर कई सालों बाद नजर आएगी. एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी फिल्म में कई सालों बाद नजर आएंगी.

बता दें की फिल्म का निर्देशन नीरज पाठक ने किया है. फिल्म में मारधाड़ और कॉमेडी का भरपूर तड़का दिखाई दिया. फिल्म में सनी देओल के अलावा प्रीति जिंटा, अमीषा पटेल के साथ अरशद वारसी, एवलिन शर्मा और श्रेयस तलपड़े भी नजर आएंगे. फिल्म इसी साल दशहरे पर 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी. इस फिल्म के अलावा अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ भी इसी के साथ रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles