सैफ अली खान को सासू मां ने लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

कल बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का जन्मदिन था. 38 साल की करीना का फ़िल्मी सफर काफी शानदार रहा है. करीना ने फिल्म ‘रेफ्यूजी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, फ़िल्म में उनके साथ अभिषेक भी नजर आए थे. बॉलीवुड में लगभग 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी करीना ने कल अपना जन्मदिन परिवार के साथ मनाया. करीना के जन्मदिन की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

खास बात तो यह है कि, करीना के जन्मदिन की फोटो  के अलावा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स बहुत अच्छे-अच्छे कंमेंट भी कर रहे हैं. तो चलिए हम यहां हम आपको बताते हैं वायरल हो रहे वीडियो के बारे में-

जी हाँ! दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में करीना कपूर खान के पति यानि कि सैफ अली खान अपने ससुर रणधीर कपूर और सासू मां बबीता के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि करीना के जन्मदिन के मौके पर उनके माता-पिता भी आए हुए थे. जिन्हें पार्किंग तक छोड़ने के लिए करीना के पति सैफ गए थे.

वीडियो में आप देख सकते हैं सैफ पहले अपने ससुर रणधीर कपूर को कार में बैठाते नजर आ रहे हैं. उसके बाद वे अपनी सासू मां बबीता के साथ गले लगते नजर आ रहे हैं. इसके बाद ससुर रणधीर कपूर और सासू मां बबीता दोनों को कार में बैठाकर और अभिवादन करके वापस चले जाते हैं.

इन दिनों सैफ अली खान अपनी आने वाली ‘हंटर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ‘हंटर’ नवदीप सिंह की एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है. फिल्म के राजस्थान शेड्यूल की शूटिंग इस साल की शुरुआत में ही पूरी हो चुकी है. जिसके बाद अब फिल्म की शूटिंग मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में चल रही है. इस फ़िल्म में सैफ नागा साधु की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

View this post on Instagram

❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

इस फिल्म के बाद सैफ सैफ अली खान फिल्म ‘कप्तान’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म की अभी शूटिंग चल रही है. कुछ दिन पहले फिल्म के सेट से सैफ अली खान की एक फोटो भी सामने आई थी. हालांकि फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कुछ जानकारी नहीं है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म अगले साल तक फ्लोर पर आ जाएगी.

Published by Lakhan Sen on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles