41 की उम्र में शादी करने जा रही हैं सुचिता त्रिवेदी, ‘वो सात दिन’ से किया था बॉलीवुड डेब्यू

Get Daily Updates In Email

साल 1983 में फिल्म ‘वो सात दिन’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी का फ़िल्मी करियर भले ही कोई खास नहीं रहा लेकिन उन्हें छोट पर्दे पर काफी फेम मिला है. सुचिता वैसे तो कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है लेकिन उन्हें एक अच्छी पहचान भारतीय हिन्दी धारावाहिक ‘कहानी घर घर की’ से मिली थी. यह शो स्टार प्लस आता था. लगभग आठ साल तक इस शो का प्रसारण हुआ था.

अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर आज हम अचानक से एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी की क्यों बात कर रहे हैं तो आपको बता दें कि, ‘बा बहू और बेटियां’ से फेमस होने वाली सुचिता त्रिवेदी जल्द शादी करने वाली है. इसलिए आज हम उनकी बात कर रहे है. चौंकने वाली बात तो यह है कि सुचिता त्रिवेदी की उम्र 41 साल है.

अभी हाल ही में सुचिता के घर पर मेहंदी का फंक्शन हुआ. सुचिता की मेहंदी वाली फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही फोटो में आप देख सकते हैं कि सुचिता पिंक कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. मेहंदी के फंक्शन में छोटे पर्दे की कई छोटी बड़ी हस्तिया शामिल हुई थीं. शामिल हुए हस्तियों में रिद्धी डोगरा, राकेश वशिष्ट, निशांत भट्ट और क्रुतिका देसाई मुख्य रूप से मौजूद थे.

लगभग 15 साल से छोटे पर्दे पर एक्टिंग करने वाली सुचिता नाम निगम पटेल से शादी करने वाली है. ‘बा बहू और बेटियां’, खिचड़ी और ‘कहानी घर घर की’ जैसी सुपरहिट सीरयल में काम कर चुकी हैं. वहीं हम बात करें उनकी फ़िल्मी सफर की तो उनका फ़िल्मी सफर कोई खास नहीं रहा है लेकिन वे ‘फिराक’, ‘कुछ कुछ लोचा है’ और ‘मिशन कश्मीर’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है. इसके अलावा सुचिता कॉमेडी सर्कस में भी नजर आ चुकी हैं.  सुचिता की मेहंदी वाली फोटो सामने आते ही उनके फैन्स को अब शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Published by Lakhan Sen on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles