KBC 10 के सेट पर बिग बी ने विराट का नाम लेकर उड़ाया अनुष्का शर्मा का मजाक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने शो केबीसी 10 को लेकर चर्चा में हैं. अब तक शो में कई मजेदार कंटेस्टेंट आ चुके हैं और शो के पिछले एपिसोड में कर्मयोगी स्पेशल कार्यक्रम में पद्मश्री से सम्मानित हो चुकी सुधा वर्गीज पहुंचीं. इस दौरान उनका साथ देने अनुष्का शर्मा और वरुण धवन पहुंचे. यह एपिसोड वाकई काफी मजेदार था.

अनुष्का और वरुण की मदद से सुधा ने 13 सवालों का सही जवाब देकर 25 लाख रुपए की राशी जीती. शो में सुधा से पहला सवाल किया गया था किस सोशलसाइट पर चिड़िया की आवाज होती है. इसके लिए उन्हें 4 ऑप्शन दिए गए थे…जिनमें से उन्होंने ट्वीटर जवाब दिया. बता दें शो में सुधा के साथ उनकी शिष्या रह चुकीं लालमति और रचना भी पहुंची. इसके अलावा शो में अनुष्का शर्मा और वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ को प्रमोट करने के लिए पहुंचे. इस दौरान बिग बी भी विराट को लेकर अनुष्का के साथ मजाक करते नजर आए. शो के दौरान अमिताभ ने सुधा वर्गिस से पूछा कि वो क्रिकेट देखती हैं, तो उन्होंने मना कर दिया. फिर अमिताभ ने तुरंत कहा कि अनुष्का तो देखती हैं. इसके बाद अनुष्का ने सुधा वर्गिस से कहा कि मेरे पति क्रिकेट खेलते हैं इसलिए वह क्रिकेट देखती हैं.

अनुष्का के इस जवाब के बाद बिग बी बोले, ‘बस उन्हीं के लिए देखती हैं.’ जिसके बाद अनुष्का ने कहा, ‘नहीं सर देश के लिए भी’. अमिताभ मजे लेते हुए कहते हैं, ‘मैच में जो कुछ होता है वो सब टीवी पर दिखता है. फिर फ्लाइंग किस का इशारा करते हुए अमिताभ कहते हैं कि विराट किस तरह बैट को चूमते हैं.’ बिग बी की यह बात सुनकर अनुष्का और वरुण धवन हंसने लगे.

शो की कंटेस्टेंट सुधा वर्गीज के साथ आई उनकी शिष्य लालमति ने मुसहर समुदाय में भेदभाव और अशिक्षा के बारे में बताया. उसने कहा कि वह आज जो कुछ भी है सुधा दीदी के कारण है. महिला सशक्तीकरण और लड़कियों की शिक्षा के प्रति सुधा वर्गीज के काम को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने सराहा.

शो के आखिर में अमिताभ बच्चन ने कहा कि एक अकेली महिला, जिसके अंदर जुनून है, हौसला है तो वह कुछ भी कर सकती है. ‘जहां चाह वहां राह’ को सुधा वर्गीज ने जीवंत किया है. इस दौरान सुधा वर्गीज की आंखें डबडबा गईं. शो के दौरान अमिताभ सुधा वर्गीज से साइकिल वाली दीदी बनने की कहानी भी बताई. सुधा वर्गीज ने बताया कि मुसहर महिलाएं जो शराब बनाकर जीवन यापन करती थीं इस बारे में उनमें जागरुकता लाई. उनके हक के लिए थाने से लेकर सड़क पर उतरी.

Published by Chanchala Verma on 22 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles