ईशा अंबानी की सगाई पार्टी में ब्लैक गाउन में नजर आईं जाह्नवी, सोशल मीडिया पर वायरल हुए फोटोज

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मशहूर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हमेशा से ही अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाया हुआ है. जाह्नवी ने फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. महज एक फिल्म से ही उन्होंने अपनी बहुत बड़ी फैन फ़ॉलोइंग बना ली है. जाह्नवी के वैसे तो कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं लेकिन इस बार उनकी जो फोटोज सामने आई हैं उसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

दो दिन पहले देश के सबसे मशहूर बिजनेसमें मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी की ईशा की सगाई का आयोजन इटली में किया था. 23 सितम्बर को आयोजित इस प्रोग्राम में देश-विदेश की कईं सारी हस्तियों ने शिरकत की थी. इसमें बॉलीवुड के कईं सेलेब्रिटी भी शामिल हुई थीं. जिसमें अनिल कपूर उनकी बेटी सोनम कपूर, इसके अलावा एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनस के साथ नजर आई थीं. वहीं इस फंक्शन में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी भी नजर आईं.

इस दौरान जाह्नवी को बेहद खुबसूरत ड्रेस में नजर आई हैं. जाह्नवी कपूर हाल ही में ईशा अंबानी की इंगेजमेंट पार्टी में ब्लैक कलर का गाउन पहनकर पहुंचीं. इस गाउन में जाह्नवी बहुत ही सुंदर लग रही थीं. बात दें यह इंगेजमेंट पार्टी में इटली के लेक कोमो में रखी गई थी. जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां मौजूद थीं. बता दें कि 21 सितंबर यानी कल शाम ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की इंगेजमेंट पार्टी इटली के लेक कोमो में रखी गई जिसमें बॉलीवुड के कुछ गिने-चुने सितारों ने ट्रेडिशनल अंदाज में शिरकत की. इस दौरान प्रियंका पैस्टल कलर की साड़ी में स्टनिंग नजर आईं वहीं निक जोनस ट्रेडिशनल लुक में दिखे.

बता दें कि अंबानी परिवार ने इस आयोजन के लिए अलग-अलग ड्रेस कोड तय किया है. 21 सितंबर को मेहमान कैजुअल लुक में नजर आएंगे. डिनर में ब्लैक टाइ इवेंट होगा. इसमें इंडियन फॉर्मल भी ड्रेस कोड हो सकता है. शनिवार लंच में मेहमान कोमो शिक ड्रेस-अप में होंगे. वहीं रविवार को लोग स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड होगा. इवेंट की बात करें तो 21 सितंबर को अंबानी परिवार वेलकम लंच का आयोजन करेगा. शाम को विला बालबियानो में डिनर का आयोजन किया जाएगा. इसके बाद 22 सितंबर को विला गैसलेट में इटालियन फेस्टा जश्न का आगाज होगा. शनिवार शाम को ही विला वोलमो में सभी मेहमान डिनर और डांस करेंगे.

Published by Yash Sharma on 23 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles