नील नितिन मुकेश ने ‘नूरवी’ रखा अपनी बेटी का नाम, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

एक्टर नील नितिन मुकेश के घर नन्ही बेटी ने जन्म लिया है. एक्टर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी थी. इसके बाद से ही उन्हें बधाइयां मिलनी शुरू हो गई थीं. अब उन्होंने अपनी बेटी के लिए नाम भी चुन लिया है. अपने बेटी के नाम को भी उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके फैंस के साथ शेयर किया.

एक्टर नील नितिन मुकेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा कि, ‘हमारी प्यारी बेटी नूरवी के जन्म की खबर देते हुए रुक्मिणी और मुझे गर्व हो रहा है. पूरा मुकेश परिवार गर्व और खुशी महसूस कर रहा है. भगवान की कृपा से मां और बेटी दोनों सकुशल हैं’. नील को इसके लिए खूब सारी शुभकामनाएं मिली हैं. उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं.

courtesy

नील नितिन मुकेश ने बताया कि एक बेटी के पिता बनकर वह बेहद खुशी महसूस कर हैं. उन्होंने अपनी बेटी के नाम की घोषणा भी कर दी है. नील ने ट्वीट कर अपनी पहली संतान के नाम को फैन्स के साथ शेयर किया है. नील ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘रुक्मणि और मैं हमारी बेटी नूरवी के जन्म लेने का ऐलान कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. पूरा परिवार उत्साहित है’. रुक्मणि ने गुरुवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल में एक बच्ची को जन्म दिया था. एक्टर ने कहा, ‘भगवान की दया से बेटी और मां दोनों ठीक हैं’ नील ने अप्रैल में ही इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं.

courtesy

बता दें कि नील ने पिछले साल उदयपुर में रुकमनी से शादी की थी. नील ने फिल्मों में भी शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है. नील ने ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘गोलमाल 4’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में शानदार अभिनय से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. नील के दादा मुकेश भी पेशे से सिंगर रह चुके हैं उन्होंने भी कईं फिल्मों के गानों में अपनी आवाज़ दी थी.

Published by Yash Sharma on 23 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles