पंकज कपूर ने कहा- ‘शाहिद के कमाने से उनके करियर का कोई लेना-देना नहीं है’

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म और टेलीविजन एक्टर पंकज कपूर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. पंकज कपूर को देश के उन कलाकारों में गिना जाता है जिन्होंने भारतीय सिनेमा को बुलंदियों तक पहुंचने में काम किया है. राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित हो चुके पकंज कपूर एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन का काम भी बहुत अच्छे से कर लेते हैं.

बता दें कि पंकज कपूर निर्देशन में भी हाथ आजमा चुके हैं. 2011 में आई फिल्म ‘मौसम’ को पंकज कपूर ने अपने बेटे शाहिद कपूर को लेकर डायरेक्ट किया था. फिल्म दर्शकों द्वारा कुछ खास पसंद नहीं की गई थी. खैर इन दिनों वे अपनी किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि अपने एक इंटरव्यू के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

दरअसल पंकज कपूर ने हाल ही रिलीज हुई फिल्म “मंटो” के बारे में बात करते हुए बताया कि, फिल्म में भले ही मंटो की एक और कहानी दिखाई गई है लेकिन असली कहानी “टोबा टेक सिंह” की है. आपको बता दें कि ‘टोबा टेक सिंह’ में पंकज कपूर ने काम किया था. उन्होंने बताया कि, पाकिस्तान के जमीनी बंटवारे की कहानी ही नहीं बल्कि ‘टोबा टेक सिंह’ इंसानियत की कहानी है.

आगे एक सवाल का जावब देते हुए है पंकज कपूर ने बताया कि, “शाहिद के कमाने से उनके करियर का कोई लेना देना नहीं है. वो पहले भी कम काम करते रहे हैं. बेटे शाहिद का अपना करियर है और उनका अपना काम है लेकिन वो 24 घंटे काम में बिज़ी नहीं रह सकते.”

पंकज कपूर को आखिरी बार अपने बेटे शाहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’ में देखा गया था. वहीं हम बात करने उनके बेटे शाहिद कपूर की तो शाहिद कपूर जल्द फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ नजर आने वाले हैं. फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर के अलावा यामी गौतम मुख्य किरदार में होगी. यामी गौतम एक वकील का रोल निभा रही हैं.

फिल्म में ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है. फिल्म के गाने और म्यूजिक भी काफी इंट्रस्टिंग हैं और उम्मीद है कि कहानी भी ट्रेलर की तरह शानदार होगी. ट्रेलर रिलीज होने के सिर्फ एक घंटे के भीतर 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

बताते चलें कि फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज होगी. यह पहली बार है जब बड़े पर्दे पर शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. अब देखना बड़ा ही दिलचस्प होगा कि क्या यह जोड़ी दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं?

Published by Lakhan Sen on 23 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles