प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से साल 2019 में हो सकती है रणवीर-दीपिका की शादी

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लव अफेयर और अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. निक और प्रियंका चोपड़ा की सगाई की घोषणा के बाद से अब सभी लोग बॉलीवुड के पसंदीदा कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं.

दोनों को लेकर यह खबर जोरों पर है कि दोनों 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी की खबर के बाद से सभी फैंस इनकी शादी की घोषणा इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब खबर आ रही है कि दीपिका-रणवीर के फैन्स को उनकी शादी के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है.

दरअसल रणवीर-दीपिका को अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से शादी को आगे बढ़ाना पड़ सकता है. कमिटमेंट पूरा करने के बाद अब दोनों अगले साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. गौरतलब है कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं दीपिका ने अभी तक कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. बताते चलें दीपिका ने विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘सपना दीदी’ साइन की थी लेकिन बाद में उन्होंने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही वे विशाल भारद्वाज को साइनिंग अमाउंट वापस भी कर सकती हैं.

‘सिंबा’ के बाद रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक फिल्म ’83’ और करण जौहर की फिल्म ‘तख़्त’ में भी नजर आने वाले हैं. जिसके बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि वे काफी बिजी हैं.

बताते चलें अभी तक की ख़बरों के अनुसार रणवीर-दीपिका इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंधने वाले थे. दोनों ने अपनी शादी में 30 गेस्ट्स को इनवाइट करने का फैसला लिया था. यही नहीं दोनों ने अपनी शादी में मोबाइल और कैमरे पर भी बैन लगाया था क्योंकि दीपिका नहीं चाहतीं थीं कि उनके फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हों. वे खुद ही अपने फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करना चाहती हैं.

रणवीर और दीपिका ‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 23 Sep 2018

Related Articles

Latest Articles